मनोरंजन

'सड़क सुरक्षा अभियान' से जुड़े अक्षय, पुलिस की वर्दी में शेयर की फोटो

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
622
| जून 3 , 2018 , 12:45 IST

बॉलिवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपने सोशल एक्टिविटीज को लेकर काफी मशहूर हैं। देश से जुड़े कई सामाजिक मसलों में अपना योगदान देने वाला ये स्टार अब 'सड़क सुरक्षा' आंदोलन से भी जुड़ गया है। अक्षय ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर अपनी एक शानदार तस्वीर शेयर करते हुए दी है।

अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'मॉर्थ रोड सेफ्टी' के साथ सहयोग करने और 'सड़क सुरक्षा' आंदोलन को आगे बढ़ाने के लिए चुना जाना मेरे लिए सम्मान की बात है। मैं उम्मीद करता हूं कि यह कैंपेन यातायात और सड़क सुरक्षा के प्रति लोगों में एक व्यवहारिक परिवर्तन लाएगा और लोगों का अनमोल जीवन बचाने में उनकी मदद करेगा।

अक्षय कुमार शेयर की गई तस्वीर में मुंबई पुलिस की वर्दी पहने नजर आ रहे हैं। इस फोटो में अक्षय हाथ में कोर्डलेस फोन पकड़े हुए सड़क सुरक्षा को लेकर लोगों की मदद के लिए तैयार दिख रहे हैं। मुंबई पुलिस की यूनिफॉर्म के साथ एविएटर ग्लास पहने अक्षय का लुक सलमान के दबंग स्टाइल पर भारी पड़ता दिख रहा है।

ये पहली बार नहीं है जब अक्षय रोड सेफ्टी जैसे कैंपने के साथ जुड़े हैं, अक्षय पहले भी मुंबई पुलिस के सड़क सुरक्षा कैंपेन का चेहरा रहे हैं। बता दें अक्षय कुमार ना सिर्फ मुंबई बल्कि कई राज्यों की सरकारों के साथ सामाजिक कार्यों के लिए हाथ मिला चुके हैं। अक्षय को पिछले दिनों योगी सरकार के योजनाओं के ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया गया था।


कमेंट करें