मनोरंजन

वायुसेना का पाक पर हवाई हमले को लेकर अक्षय ने बोला- अंदर घुसकर मारो

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2177
| फरवरी 26 , 2019 , 15:45 IST

पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच रिश्ते लगातार तनावपूर्ण हैं। भारत ने इस हमले का बदला लेने के लिए अपने सुरक्षाबलों को खुली छूट दे दी है। इस बीच, मंगलवार को खबर आ रही है भी भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तान में घुसकर आतंकी कैंपों पर हमले किए हैं और उन्हें तबाह कर दिया है। भारत के इस अटैक के बाद से ही देश से हर किसी की प्रतिक्रिया आ रही है ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए सराहना की है।

अक्षय कुमार ने वायुसेना के इस बहादुरी भरे कदम पर एक जोशीला संदेश ट्विटर पर लिखा है। उन्होंने ट्वीट किया है कि, "आतंकियों के ठिकानों को बर्बाद करने के लिए भारतीय वायुसेना को मेरा सलाम। मुझे वायुसेना पर गर्व है। अंदर घुसके मारो! अब और चुप नहीं रहना। #IndiaStrikesBack" अक्षय कुमार के अलावा अजय देवगन, परेश रावल, मल्लिका शेरावत जैसी कई फिल्मी हस्तियों ने भारतीय वायुसेना के जज्बे को सलाम किया है।

आपको बता दें कि भारतीय वायु सेना ने 26 फरवरी को सुबह साढ़े 3 बजे 12 'मिराज 2000' भारतीय लड़ाकू जेट विमानों ने LOC के पार जाकर आतंकवादी शिविरों पर हमले किए हैं और इन्हें पूरी तरह से नष्ट कर दिया है। आतंकी ठिकानों पर 1000 किलोग्राम बम गिराए गए। 12 मिराज 2000 जेट विमानों ने इस ऑपरेशन में हिस्सा लिया। इस ऑपरेशन में 350 के करीब आतंकियों के मारे जाने की खबर है।

गौर है कि 14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। इसकी जिम्मेदारी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी। इस हमले के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि इस हमले का करारा जवाब दिया जाएगा।


कमेंट करें