मनोरंजन

अमेरिका में सोनाली से मिले अक्षय, कहा- कैंसर से जंग जीतेंगी फाइटर सोनाली बेंद्रे

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1892
| जुलाई 5 , 2018 , 12:48 IST

अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने बुधवार को अपने ट्वीटर अकाउंट में बताया कि वह इस समय हाई ग्रेड कैंसर से है, जो अब मेटास्टेसाइज्ड हो गया है। उन्होंने लिखा,

“कभी-कभी जब आपको जरा भी उम्मीद नहीं होती जिंदगी अचानक आपको अजीब से मोड़ पर लाकर खड़ा कर देती है। हाल ही में मुझे हाई-ग्रेड कैंसर डायग्नोज हुआ है, जिसके बारे में हमें पता तक नहीं चला। मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ मजबूती से खड़े हुए हैं, मैं बहुत खुशकिस्मत और उन सबकी आभारी हूं ”।

सोनाली वर्तमान में न्यूयॉर्क के स्लोन कैटरिंग कैंसर सेंटर से अपना इलाज करवा रहीं हैं। उनकी यह खबर सुनते ही पूरी इंडस्ट्री में हलचल मच गई है।  

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बीमारी की खबर सुन बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार ने उनसे न्यूयॉर्क में मुलाकात की। 90 के दशक में उनके को-स्टार रहे अक्षय कुमार भी फिलहाल अमेरिका में हैं। उनकी ये खबर सुनते ही वह सोनाली से मिले और जल्द ठीक हो जाने की कामना की। मीडिया से हुई बात के मुताबिक अक्षय कुमार ने बताया कि मुझे पता है कि सोनाली फाइटर हैं,भागवान उसे स्वस्थ और सही करने में मदद करें। 

ऐसे में बॉलीवुड एक्टर्स अभिषेक बच्चन, सोनम कपूर, अनिल कपूर , करण जोहर, अर्जुन कपूर, रितेश देशमुख, नेहा धूपिया समेत सभी सेलेब्स ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की।

.jpg

बता दें, इस परिस्थिति में सोनाली की नंद सृष्टि आर्य उनके परिवार को संभाल रहीं हैं। उन्होंने कहा- ‘हम सभी को सोनाली की बीमारी का पता एकदम से चला। सोनाली एक फाइटर हैं और वह यकीनन कैंसर से लड़ेंगी। वो काफी पॉजिटिव हैं और वो इस बामारी को मात देकर वापस जरूर लौटेंगी। उन्हें मिल रहे प्यार के लिए हम सभी आभारी हैं।’


कमेंट करें