मनोरंजन

तलाश खत्म! इस हॉरर कॉमेडी फिल्म का रीमेक बनाएंगे अक्षय

icon कुलदीप सिंह | 1
1818
| जनवरी 29 , 2018 , 14:28 IST

अक्षय कुमार अपनी फिल्मों के जरिए हमेशा समाज का एक अलग मुद्दा उठाते है। हाल ही में उनकी सैनिटरी पैड रेवोल्यूशन पर बनी फिल्म ‘पैडमैन’ इसका बेहतरीन उदाहरण है। उनकी इस फिल्म का विषय लोगों को काफी पंसद भी आ रहा है। बहरहाल ‘पैडमैन’ के बाद अब अक्षय कुमार एक हॉरर कॉमेडी पर फिल्म बनाने वाले हैं।

दरअसल, अक्षय कुमार लंबे समय से चाहते थे कि वे किसी हॉरर कॉमेडी विषय पर फिल्म बनाएं। उन्हें भूलभुलैया फिल्म जैसी कहानी की तलाश थी। आईएफएफआई, 2017 की क्लोजिंग सेरेमनी में अक्षय ने बातया था कि मुझे हॉरर फिल्में पसंद हैं। मैं भूल भुलैया जैसी किसी कहानी की तलाश में हूं। बताया जा रहा है कि अक्षय की ये तलाश अब खत्म हो गई है।

अक्षय ने साउथ इंडियन फिल्म कंचना 2 देखी। उन्हें ये बेहद पसंद आई। पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, अब अक्षय इस फिल्म की रीमेक बनाना चाहते हैं। राघवा लॉरेंस निर्देशित ये फिल्म तमिल में हैं। राघवा लॉरेंस ने ही इस में लीड रोल किया था। यदि अक्षय ये फिल्म करते हैं तो वे इसी रोल में दिखेंगे। इस फिल्म में तापसी पन्नू और नित्या मेनन लीड रोल में नजर आई थीं। ये फिल्म अप्रैल, 2015 में रिलीज हुई थी।

ये भी पढ़ें-शिल्पा शिंदे के VIDEO पर अश्लील कैप्शन देख भड़क उठा भाई, कहा- शर्म करो

अक्षय पहले अगले प्रोजेक्ट के रूप में टी-सीरीज के फाउंडर गुलशन कुमार पर बन रही फिल्म मोगुल करना चाहते थे, लेकिन बताया जा रहा है कि अब न सिर्फ उन्होंने इस फिल्म को बाय बाय कह दिया, बल्क‍ि साइ‍निंग अमाउंट भी लौटा दिया है।

फिलहाल, अक्षय कुमार अपनी फिल्म पैडमैन की रिलीज में बिजी हैं। जो 9 फरवरी को रिलीज हो रही है। पहले ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही थी, लेकिन संजय लीला भंसाली की गुजारिश के बाद उन्हें इसे 9 फरवरी पर शिफ्ट करना पड़ा।


author
कुलदीप सिंह

Executive Editor - News World India. Follow me on twitter - @KuldeepSingBais

कमेंट करें