मनोरंजन

जानिए कैसे इस जनवरी खुद को ही कड़ी टक्कर देंगे अक्षय कुमार

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1361
| अक्टूबर 29 , 2017 , 13:21 IST

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अब तक कई सुपरस्टार को कड़ी टक्कर दी है, लेकिन इस बार उनका मुकाबला कड़ा होने वाला है क्योंकि इस बार उनका मुकाबला खुद से है। दरअसल 2018 में रिपब्लिक डे के मौके पर अक्षय कुमार और रजनीकांत की मेगा बजट फिल्म ‘2.0’ रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में अक्षय एक खूंखार विलेन के किरदार में दिखाई देंगे। दर्शकों को अक्की की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। जिसका प्रमोशन भी अक्षय और रजनीकांत सर ने शुरू कर दिया है, लेकिन अब इसी दिन अक्षय की एक और बड़ी फिल्म रिलीज होने जा रही है और उस फिल्म का नाम है ‘पैडमैन।’

दरअसल जब से अक्षय ने अपनी फिल्म ‘पैडमैन’ की घोषणा की तभी से इस फिल्म को लेकर लोगों में काफी उत्सुकता देखी गई। ट्विंकल खन्ना के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म में अक्षय अरुणाचलम मुरुगनंतम के किरदार में दिखाई देंगे। अरुणाचलम मुरुगनंतम वो शख्स हैं जिन्होंने भारत की सबसे सस्ती सैनिटरी नैपकिन मशीन की शुरुआत की, लेकिन अब अक्की ये फिल्म भी रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज होने जा रही है। यानी अब बॉक्स ऑफिस अक्षय कुमार vs अक्षय कुमार का नजारा दिखाई देगा।

बॉक्स ऑफिस अक्षय का डबल धमाका दर्शकों को तो बेशक ही बेहद पसंद आएगा, लेकिन दोनों फिल्मों के बिजनेस के हिसाब से फैसला कितना अच्छा होगा ये देखना होगा, क्योंकि अक्षय और रजनी सर की मेगाबजट फिल्म की तुलना बाहुबली से की जा रही रही है और उम्मीद जताई जारी है बॉक्स ऑफिस पर ये बाहुबली 2 के सारे रिकॉर्ड तोड़ेगी। ऐसे में अक्षय की फिल्म ‘पैडमैन’ को भी रिलीज करना एक बड़ा फैसला है। जिसका रिजल्ट तो आनेवाले वक़्त में ही पता चलेगा।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें