मनोरंजन

'अय्यारी' और 'सोनू की टीटू की स्वीटी' से भिड़ेगी अब अक्षय कुमार की 'पैडमैन'

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1146
| जनवरी 21 , 2018 , 10:05 IST

अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' 9 फरवरी को 'अय्यारी' और 'सोनू की टीटू की स्वीटी' से भिड़ेगी। लम्बे संघर्ष के बाद 25 जनवरी को रिलीज हो रही 'पद्मावत' फिल्म को किसी टकराव से दूर रखने के लिए फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली के आग्रह पर अक्षय कुमार ने इसी दिन रिलीज होने जा रही अपनी फिल्म 'पैडमैन' को 9 फरवरी को रिलीज करने का फैसला किया है।

नीरज पांडे निर्देशित 'अय्यारी' पहले 25 जनवरी को ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिल्म की टीम ने 'पैडमैन' से टकराव से बचने के लिए 'अय्यारी' की रिलीज डेट आगे बढ़ाकर 9 फरवरी कर दी। ऐसे में जिस टकराव से बचने की कोशिश की जा रही थी वह होकर रहेगी।

फिल्म विश्लेषक अतुल मोहन के अनुसार, इससे फिल्म से जुड़े लोगों को परेशानी होती है। फिल्म बनने के बाद सभी योजनाएं उसकी रिलीज डेट को ध्यान में रखकर बनाईं जाती हैं। उन्होंने कहा कि ट्रेलर के रिलीज होने के एक महीने के अंदर फिल्म रिलीज कर देनी चाहिए।

Capture

इसके पीछे के कारण को समझाते हुए उन्होंने कहा कि ऐसे में लोगों की रुचि फिल्म से कम होने लगती है और फिल्म से ताजापन गायब हो जाता है। उन्होंने अपवाद के रूप में 'खान' फिल्म का जिक्र किया।

वहीं, दूसरी तरफ अपनी फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाने के अक्षय कुमार के निर्णय की प्रशंसा हो रही है। प्रसिद्ध फिल्म समीक्षक कोमल नाहटा ने कहा कि उनके इस निर्णय से दोनों फिल्मों को व्यापारिक फायदा होगा।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें