मनोरंजन

Confirm: पूरी हुई फिल्म 'हाउसफुल 4' की शूटिंग, एक फ्रेम में नजर आए सारे कलाकार

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1617
| नवंबर 20 , 2018 , 14:17 IST

अक्षय कुमार और रितेश देशमुख की जोड़ी एक बार बड़े परदे फिर से देखने को मिलने वाली। ये दोनों कलाकार जल्द ही अपने फैंस को हंसाने आ रहे हैं। फिल्म हाउसफुल 4 में दोनों कलाकार एक बार फिर से एक साथ काम कर रहे हैं। हालांकि इस फिल्म को लेकर चर्चा काफी समय से हो रही है लेकिन इस वक्त जो खबर आ रही है वो यह की फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस बारे में फिल्म के कलाकारों ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

अक्षय कुमार ने फिल्म के रैप अप की जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर लिखा है कि, जब हम इसे हाउसफुल 4 का रैप अप कहें फन खत्म नहीं होता, 2019 में सब मिलते हैं। इस कैप्शन के साथ खिलाड़ी कुमार ने एक खूबसूरत तस्वीर भी शेयर की है जिसमे फिल्म की पूरी स्टारकास्ट नजर आ रही है। फोटो में अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति खरदंबा, कृति सेनन, राणा दुग्गाबाती, पूजा हेगड़ें के अलावा बाकी कलाकार भी नजर आ रहे हैं।

बताते चलें कि इस फिल्म में नाना पाटेकर भी थे लेकिन तनुश्री दत्ता द्वारा लगाए गए यौन शोषण के आरोपों के बाद यह ममला तुल पकड़ने लगा और हाल यह हुआ कि नाना को फिल्म से बाहर होना पड़ा। फिल्म में नाना पाटेकर की जगह राणा दुग्गाबाती को कास्ट किया गया है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The HouseFull Jet Setters @akshaykumar @kritisanon @kriti.kharbanda

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd) on

साजिद नाडियाडवाला की इस फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि यह करीब 20 करोड़ के बजट की फिल्म है। दिवाली के मौके पर रिलीज हो रही यह फिल्म हाउसफुल की चौथी सीरीज है। अभी तक तीनों पार्ट्स ने बड़े परदे पर धमाल मचाया है और अच्छी कमाई कमाई के साथ सुपरहिट हुई थी। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि सुपरस्टारों से भरपूर यह फिल्म दर्शकों के बीच कितना जगह बना पाती हैं।


कमेंट करें