मनोरंजन

रणबीर-आलिया की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' अगले साल क्रिसमस पर होगी रिलीज

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1533
| नवंबर 13 , 2018 , 17:04 IST

इस वक्त रणवीर-आलिया अपने रिलेशनशिप को लेकर खुब चर्चा में है। दोनों के अफेयर को लेकर काफी समय से खबरें आ रही हैं, मीडिया में आ रही खबरों की माने तो दोनों की नजदीकियां फिल्म ब्रह्मास्त्र में शूटिंग करने के दौरान बढ़ी। इस फिल्म की शूटिंग पिछले काफी वक्त से बुल्गारिया में चल रही थी। बीते दिनों फिल्म की शूटिंग खत्म हुई है।

फिल्म पर इस वक्त फिल्म का प्री-पोड्क्शन वर्क चल रहा है। अब इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान हो चुका है। हाल ही में फिल्म को बनाने करण जौहर ने इसकी रिलीज डेटा का खुलासा किया है। करण ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए बताया है कि ये फिल्म अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी। यानी 2019 की क्रिसमस को अभी से ही करण ने रणबीर-आलिया और बिग बी की फिल्म के लिए बुक कर लिया है।

करण ने अपनी पोस्ट में ये भी खुलासा किया है कि फिल्म का फर्स्ट पार्ट 2019 क्रिसमस पर आएगा, जबकि बाकी के दो पार्ट्स आगे चलकर रिलीज होंगे। बता दें कि ब्रह्मास्त्र एक बिग बजट और सुपरहीरो फिल्म है। इस फिल्म को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया जा रहा है। फिल्म में रणबीर-आलिया के अलावा महानायक अमिताभ बच्चन भी है।

गौरतलब हो कि इस फिल्म मौनी रॉय भी हैं, जो एक विलने की भूमिका अदा कर रही हैं। फिल्म पर बेहद खास तरीके से काम किया गया है। फिल्म तीन पार्टस में रिलीज की जाएगी। जिसके पहले पार्ट का ऐलान हो टुका है जो 2019 क्रिसमस पर आएगा।


कमेंट करें