मनोरंजन

मैं अचानक फैसले करती हूं....पढ़ें रणबीर के साथ शादी पर आलिया ने क्या कहा?

शुभा सचान , न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1642
| जून 7 , 2018 , 19:45 IST

बॉलीवुड की क्यूट गर्ल आलिया भट्ट इन दिनों रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में हैं। भले ही आलिया रणबीर के साथ अपने रिलेशन को लेकर खुलकर बातचीत न कर रही हों लेकिन एक इंटरव्यू में रणबीर ने आलिया के साथ अफेयर पर एक तरह से मुहर लगा दी है। वहीं अब आलिया ने भी एक इंटरव्यू में शादी को लेकर खुलकर बात की है।

आलिया करेंगी 30 की उम्र से पहले शादी!

इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट ने अपनी शादी को लेकर चौकाने वाला खुलासा किया है। इंटरव्यू में आलिया से पूछा गया कि इंडस्ट्री में उनकी साथी जैसे अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर और बिपाशा बसु शादी कर रही हैं। ऐसे में क्या वह भी 30 साल के बाद ही शादी करेंगी। इस पर आलिया ने कहा- लोग शायद उम्मीद कर रहे हैं कि वह 30 साल के बाद शादी करेंगी लेकिन ऐसा भी हो सकता है कि कि वह इससे पहले ही शादी करके सबको चौंका दें। आलिया ने ये भी कहा कि इसके लिए उन्होने कोई डेडलाइन तय नहीं की है। इससे कोई खास फर्क भी नहीं पड़ता है।

Are-Alia-Bhatt-and-Ranbir-Kapoor-dating

लिव इन रिलेशनशिप में रहना नहीं चाहती हूं

आलिया भट्ट ने अपने दिल की बात खुलकर बताते हुए कहा कि वे शादी के पहले लिव इन रिलेशनशिप में नहीं रहना चाहती हैं। आलिया कहती हैं कि हो सकता है कि कभी मैं उससे कहूं कि ‘सुनो... मैं तुमसे प्यार करती हूं तो चलो शादी कर लेते हैं और साथ रहेंगे’। क्यों कि मैं बिना शादी किए किसी के साथ नहीं रहना चाहती।

मैं बच्चों के नाम भी सोच रही हूं

वहीं इससे पहले एक इंटरव्यू में आलिया ने कहा था कि मैं बच्चों के नाम भी सोच रही हूं। आलिया ने कहा बच्चों के नाम काफी अलग होते हैं। मैंने पहले कभी इसके बारे में नहीं सोचा। मुझे दो से तीन नाम पसंद आए हैं। मैंने उन्हें दिमाग में रखा है।  

 


कमेंट करें