मनोरंजन

'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में एक्शन सीन करना आलिया को पड़ा महंगा, कंधे में लगी बड़ी चोट

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2026
| मार्च 20 , 2018 , 16:45 IST

अयान मुख़र्जी के निर्देशन में बन रही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग के दौरान आलिया भट्ट को चोट लग गयी। बताया जा रहा है कि शूटिंग करते समय आलिया का कन्धा चोटिल हो गया। जिसके कारण शूटिंग को रोक दिया गया।

Image result for images of alia bhatt

फ़िलहाल आलिया को रेस्ट करने के लिए कहा गया है। यह हादसा 17 मार्च को हुआ था। ब्रह्मास्त्र की टीम इस बात का ख्याल रख रही है कि आलिया के पूरी तरह ठीक हो जाने तक वह आलिया के साथ कोई एक्शन सीक्वेंस शूट नहीं करेंगे।

एक लीडिंग अखबार से बात करते हुए फिल्म के स्पोक्सपर्सन ने कहा कि "हाल शनिवार को आलिया एक एक्शन सीक्वेंस कर रही थी, जिसके दौरान उन्हें चोट लग गयी। ये शेड्यूल का मुश्किलों भरा था और इस दुर्घटना की वजह से हम दो दिन पीछे हो गए हैं। हालांकि हमारी प्राथमिकता आलिया की रिकवरी है। उन्हें अपने कंधे और हाथों को बहुत ही कम हिलाने को कहा गया है।

Image result for images from sets of brahmastra

फिल्म में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। यह पहली बार है जब अमिताभ, रणबीर और आलिया फिल्म में एक साथ काम कर रहे हैं। 'ब्रह्मास्त्र' का फर्स्ट पार्ट स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त, 2019 को रिलीज होगा। फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के तीन पार्ट बनेंगे।


कमेंट करें