मनोरंजन

रणबीर के साथ बढ़ती नजदीकियों पर आलिया ने तोड़ी चुप्पी, 'ब्रह्मास्त्र' में दिखेंगे साथ-साथ

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1315
| अप्रैल 30 , 2018 , 13:08 IST

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही बड़े पर्दे पर साथ दिखाई देने वाले है। ये दोनों स्टार्स फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साथ नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग के दौरान आलिया-रणबीर के बीच लिंकअप की काफी खबरें आई। इन खबरों पर पहली बार चुप्पी तोड़ते हुए आलिया ने कहा कि मैं हमेशा से रणबीर के साथ काम करना चाहती थी। जिस तरह से वे अपने किरदार को जीते है। वो बहुत ही बेहतरीन है।

आलिया ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि जब आप अपने दोस्तों और परिवार के साथ काम करते है। तो आपको काम का अंदाजा नहीं लग पाता है। हिंदी सिनेमा में पहली बार ब्रह्मास्त्र जैसी फिल्म बन रही है। मैं उत्सुक हूं कि लोग इस फिल्म को देखकर किस तरह का रिएक्शन देंगे।

aalia

इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग खत्म हो चुकी है। ब्रह्मास्त्र' फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं।  इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे है।

आलिया जोया अख्तर की अगली फिल्म ‘गली बॉय’ में मुख्य भूमिका में है।  इस फिल्म में वह रणवीर सिंह के साथ नजर आने वाली है। इस फिल्म की शूटिंग खत्म होने पर जोया ने अपने घर पर एक शानदार पार्टी दी थी। जिसमें आलिया और रणबीर साथ नजर आए थे।

 


कमेंट करें