मनोरंजन

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की ‘गली बॉय’ की शूटिंग शुरू, कल्की बनेंगी रैपर

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
148
| जनवरी 14 , 2018 , 16:20 IST

फिल्म निर्देशक जोया अख्तर की म्यूजिकल ड्रामा फिल्म 'गली बॉय' की शूटिंग ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट और ऐक्टर रणवीर सिंह ने शुरू कर दी है।  फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह मुख्य भूमिकाओं में सितारे हैं।

आलिया ने ट्वीट किया, "और आखिरकार 'गली बॉय' का पहला दिन आ गया। कई कारणों से मेरे लिए यह खास फिल्म है। मुझे शुभकामनाएं दीजिए। आपका समर्थन और प्यार मेरी दुनिया है।"

जिसके बाद आलिया के पोस्ट को ही रिट्वीट करते हुए कोस्टार रणवीर सिंह ने सभी का ढेर सारी शुभकामनाएं भेजने के लिए चंद मिनट पहले ही देखिए कैसे शुक्रिया अदा किया है। 


फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा इस फिल्म का निर्माण किया जा रहा है। 


सिधवानी ने फिल्म का क्लैपबोर्ड साझा किया, जबकि फरहान ने टीम को शुभकामनाएं दी। 

फिल्मकार राहुल ढोलकिया और सोफी चौधरी ने भी फिल्म के लिए शुभकामनाएं दी हैं। फिल्म की रिलीज़ डेट अभी तक अनाउंस नहीं की गई है।

एक ऐसी खबर इस फिल्म से जुड़ी सुनने में आ रही है कि आपको अपने कानों पर यकीन ही नहीं होगा दरअसल, इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा कल्की कोचलिन भी अहम भूमिका में नजर आएंगी।

अगर मीडिया की खबरों को सही मानें तो इस फिल्म में कल्की कोचलिन एक रैपर की भूमिका में नजर आने वाली हैं। हालांकि कल्की, जोया अख्तर की फिल्म में इससे पहले भी अभिनय कर चुकी हैं। वो फिल्म थी ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’। इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ, ऋतिक रोशन, फरहान अख्तर और अभय देओल मुख्य भूमिकाओं में थे।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें