राजनीति

सपा नेताओं के संबंध आतंकियों के साथ, पीएम मोदी हैं भगवान श्री कृष्ण : अमर सिंह

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 2
2708
| फरवरी 24 , 2017 , 16:44 IST

समाजवादी पार्टी से निष्कासित राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने समाजवादी पार्टी के संबध में विस्फोटक बयान दिया है। अमर सिंह ने कहा है कि समाजवादी पार्टी के नेताओं के संबंध आतंकवादियों से हैं।

इतना ही नहीं अमर सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी तारीफ की। उन्होंने पीएम मोदी को भगवान श्री कृष्ण का अवतार बताया।

Amar singh 1

महाशिवरात्रि पर बाबा विश्वनाथ के दर्शन करने वाराणसी पहुंचे अमर सिंह ने कहा कि आजम खां का खास आदमी अजमत, मुनव्वर सलीम के घर से पकड़ा गया था। अजमत नाम का जासूस आज तिहाड़ जेल में बंद है। एनआईए इस मामले की जांच कर रही है।

अमर सिंह ने कहा कि राजेंद्र चौधरी जैसे लोग जो अमित शाह और पीएम मोदी को आतंकवादी बताते हैं वे खुद आतंकवादियों को पनाह दे रहे हैं। देशभर में विस्‍फोट करने वाले आतंकवादी मुंबई में सपा नेता अबु आजिमी के घर पर पनाह लेते हैं।

उन्होंने कहा कि इकबाल मिर्ची और दाऊद इब्राहिम जैसे आतंकियों के मुंबई से भागने की व्यवस्‍था अबु आजिमी ने की थी। उन्होंने कहा कि राम गोपाल ने कहा था कि मैं यूपी से अमर सिंह को सुरक्षित जाने नहीं दूंगा। उन्होंने रामगोपाल यादव को धमकी देते कहा कि मैं सुरक्षित रुप से यूपी में हूं और वापस जा रहा हूं।

Azam

अमर सिंह ने आजम खां पर कार्रवाई करने की बात कही। उन्होंने कहा कि आजम ने कश्मीरी पंडितों को बाहरी बताया है। अखिलेश के गधे वाले बयान पर अमर सिंह ने कहा कि जाकि रही भावना जैसी, जिन देखी मूरत तीन तैसी।

Asm 1


कमेंट करें