इंटरनेशनल

अमेजन के CEO घोड़े पर सवार होकर पहुंचे रेस्टोरेंट, Video हुआ वायरल

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1909
| जनवरी 2 , 2019 , 16:48 IST

दुनिया की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स साइट अमेजन के सीईयो जेफ बेजोस नए साल के मौके पर इतना कूल दिखे की हर को उन्हें देख कर दंग रह गया। नए साल के मौके पर वो घुड़सवारी करते हुए नजर आ रहे हैं और उनका एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Now that’s how you make an entrance! You look pretty damn good on a horse, @jeffbezos Thank you for sharing a wonderful afternoon with us! Happy New Year, y'all! ✨

A post shared by KEMO SABE (@kemosabe1990) on

दरअसल जेफ बेजोस नए साल के मौके पर यू एस के कोलोराडो शहर में मौजूद एक रेस्ट्रोरेंट में घोडे पर सवार होकर पहुंचे, वहां मौजूह लोनों ने उनका वीडियो शूट कल लिया। और इस वक्त यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जेफ अपने परिवार के साथ कोलोराडो में नए साल की छुट्टियां मनाने पहुंचे थे।

बताते चलें कि साल 2018 की शुरुआत में उनकी कुल कमाई 24 बिलियन डॉलर थी जो साल के खत्म होते होते बढ़कर 123 बिलियन हो गई। जेफ अमेजन के फाउंडर और सीईयो हैं।

अमेजन की शुरुआत उन्होंने वर्ष 1994 में की थी। पहले इस कंपनी का नाम कैडेब्रा था जिसे बाद में बदलकर अमेजन कर दिया गया। और नाम इसलिए बदला गया क्योंकि जेफ के एक साथी ने उनकी कंपनी का नाम कैडेब्रा के बजाय कैडेवर पढ़ा। वर्ष 2017 में जेफ बेजोस हमेसा सबसे अमीर व्यक्तियों की लिस्ट में पहले स्थान पर बिल गेट्स को पछाड़ कर दुनिया के सबसे अमीर आदमी बनें।


कमेंट करें