लाइफस्टाइल

अजब गजब: मर्दों को रिझाने के लिए महिला पत्रकार ने बनाया सीक्रेट हथियार

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2535
| जून 27 , 2018 , 19:16 IST

अमेरिकी लेखक और पत्रकार एलीसन रामीरेज ने एक अनोखा परफ्यूम तैयार किया है। एलीसन का दावा है कि ये परफ्यूम किसी भी मर्द को आकर्षित कर सकता है। दरअसल एलीसन इसे पुरूषों को आकर्षित करने के हथियार के तौर पर देखती हैं। लॉस एंजेलिस में रहने वाली एलीसन का दावा है कि ये परफ्यूम उन्होने योनी से निकलने वाले दृव्यों से बनाया है। 

अमेरिकी लेखक एलीसन रामीरेज की तस्वीर 

45E5D8D800000578-5038489-image-a-10_1509532406110

क्या है Vaginal Fluid Perfume? 

दरअसल एक अंग्रेजी वेबसाइट को एलीसन ने बताया था कि उन्होंने अपने एक फ्रेंड से सुना कि कुछ लड़कियां वजाइना के तरल का इस्तेमाल लड़कों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए करती हैं। इसके बाद एलीसन ने इस परफ्यूम को बनाने के बारे मे सोचा। उनका कहना है कि योनी से निकलने वाले तरल में फैरामोन (हार्मोन) होते हैं जिनकी खूशबू बेहद तेज़ होती है। अक्सर सेक्स के दौरान भी इसी तरह के हार्मोन योनी से निकलते रहते हैं। एलीसन का कहना है कि उनके इस आईडिया के बाद कुछ लड़कियों ने सीधे इस तरल को अपनी गर्दन पर लगाया और प्रयोग किया, एलीसन का दावा है कि सभी प्रयोग कामयाब रहे लेकिन ऐसा करना उन्हें ठीक नहीं लगा लिहाज़ा उन्होने Vaginal Fluid Perfume बनाने का फैसला किया ताकि इसे बाज़ार में भी उतारा जा सके। 

Healthy-hooha-flowers

कैसे तैयार हुआ Vaginal Fluid Perfume?

परफ्यूम बनाने से पहले तैयारी एलीसन ने वजाइना के तरल से परफ्यूम बनाने से पहले सास्किआ विल्सन ब्राउन से सलाह ली। सास्किआ, इंस्टीट्यूट फॉर आर्ट एंड ऑलफेक्शन की डायरेक्टर और फाउंडर हैं जो परफ्यूम बनाने का भी काम करता है।

कई कामोत्तेजक तेलों का मिश्रण सास्किआ ने एलीसन को बताया कि आवश्यक तेलों गुलाब, दालचीनी, एनीसीड और बेंजोइन में कामोत्तेजक गुण हैं और वह अपने वजाइना तरल के साथ मिलाकर इसे बना सकती है। इसके बाद एलीसन ने ये परफ्यूम बनाया।

अमेरिकी लेखक एलीसन रामीरेज की तस्वीर 

45E5EF1F00000578-5038489-image-m-21_1509533176982

एलीसन का दावा है कि मध्ययुगीन महिलाएं पुरूषों को आकर्षित करने के लिए योनी से निकलने वाले तरल का इस्तेमाल करती थीं। वैज्ञानिको का भी मानना है कि योनी से निकलने वाले तरल में गंध होती है अक्सर इसे गलत समझा जाता है लेकिन ऐसा होना स्वस्थ रहने और बेहतर सेक्स के लिए जरूरी है। 


कमेंट करें