मनोरंजन

बोल्ड फोटो शेयर करने पर ट्रोल हुईं अमीषा पटेल, लोगों ने कही ऐसी-ऐसी बातें

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2177
| अगस्त 24 , 2018 , 18:27 IST

अमीषा पटेल भले ही अपने फैंन्स को याद रखती हो, लेकिन लोग उनको ट्रोल करने से भी नहीं चुकते हैं। इन दिनो सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहती हैं। अपनी एक्टिविटी को वो फैंस के साथ शेयर करना नहीं भूलतीं। हाल ही में अमीषा ने सुबी सैमुअल के साथ फोटोशूट कराया था, जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। अमीषा की ये फोटोज काफी बोल्ड हैं।

इनमें से एक फोटो पर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया है। कई यूजर्स ने अमीषा को आंटी लिखा है, वहीं कुछ उन्हें फ्लॉप बता रहे हैं। दूसरी और कुछ यूजर्स ने उन्हें सपोर्ट करते हुए लिखा है कि आप बहुत खूबसूरत दिख रही हैं। वहीं एक अन्य यूजर ने उन्हें लिखा है स्टिल ब्यूटीफुल। वैसे बता दें कि अमीषा के साथ ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। फरवरी में कराए एक फोटोशूट के कारण भी उन्हें ट्रोल कर दिया गया था।

 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9) on

आपको बता दें कि पहले भी अमीशा पटेल ट्रोल हो चुकी है। अक्सर उन्हें उम्र से लेकर ही कमेंट किए जाते हैं। अमीषा इस समय 42 साल की हैं और आए दिन फोटो शूट की वजह से चर्चा में रहती है। इन दिनों अमीषा अपनी आने वाली फिल्म भईया जी सुपरहिट की शूटिंग में बिजी हैं। साल 2013 में आई फिल्म रेस-2 में अमीषा ने चैरी का किरदार निभाया था, जिसमें उनके रोल को काफी पसंद किया गया था।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें