राजनीति

कोलकाता में ममता पर बरसे शाह, कितना भी विरोध हो बंगाल में होकर रहेगी NRC

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2478
| अगस्त 11 , 2018 , 14:38 IST

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने पश्चिम के कोलकाता में एक रैली को संबोधित किया। रैली में उन्होंने ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला। शाह ने कहा रैली की भीड़ इस बात का संकेत है कि पश्चिम बंगाल से ममता बनर्जी का शासन खत्म होने जा रहा है।

शाह ने बंगाल में एनआरसी के मुद्दे को भी उठाया। उन्होंने कहा कि ममता देश में घुसपैठियों को देश में रखना चाहती है। मैं आज एक बात बता देना चाहता हूं कि ममता के विरोध के बाद भी बंगाल में एनआरसी होकर नहीं रुकेगी।

अमित शाह ने कहा कि एनआरसी को असम अकॉर्ड के तहत बनाया गया है, जो पूर्व पीएम राजीव गांधी ने किया था। तब कांग्रेस ने इसका विरोध नहीं किया, आज वोटबैंक के लिए कांग्रेस इसका विरोध कर रही है। घुसपैठिये ही पश्चिम बंगाल में विस्फोट करते हैं। हमारी पार्टी इस राज्य के शरणार्थियों को भरोसा देना चाहती है कि हम ही सिटिजनशिप अमेंडमेंट बिल 2016 लेकर आए हैं, जिसमें उनको नागरिकता दी जाएगी।

शाह ने ममता सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि टीएमसी सरकार जब से आई है, चारों ओर भ्रष्टाचार देखने को मिल रहा है, कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ रही हैं, कारखाने बंद हो रहे हैं और बम बनाने के कारखाने खुल रहे हैं, अपराध के सारे रिकॉर्ड टूट गए हैं। बीजेपी की सरकार आई तो ईमानदार, सख्त कानून व्यवस्था वाली और पश्चिम बंगाल को पुरानी सांस्कृतिक पहचान दिलाने का काम होगा।

पश्चिम बंगाल के हावड़ा में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने अमित शाह की रैली का विरोध करते हुए उनके पुतले फूंके और उनकी रैली के विरोध में नारेबाजी की। जिसके देखते हुए इलाके की सुरक्षा बढ़ा दी गई।

अमित शाह की रैली में शामिल होने के लिए कोलकाता आ रहे बीजेपी समर्थकों की बस पर हमला किया गया है। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार रात कोलकाता जा रही बीजेपी समर्थकों से भरी बस पर पश्चिमी मिदनापुर के चंद्रकोर में हमला किया।

 


कमेंट करें