मनोरंजन

बिल्कुल अलग तरीके से लॉन्च किया गया 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' का लोगो (वीडियो)

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2331
| सितंबर 17 , 2018 , 18:05 IST

लंबे इंतजार के बाद आमिर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' का लोगो लॉन्च किया गया है। विजय कृष्णा आचर्या के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पहली बार दो सबसे बड़े स्टार अमिताभ बच्चन और आमिर खान को एक साथ देखने का मौका मिलेगा। इस फिल्म में इन दोनों एक्टर्स के अलावा एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख मुख्य किरदारों दिखाई देंगी। इनके अलावा रोनित रॉय, अब्दुल कादिर अमीन और सत्यदेव कांचराना भी हैं। फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में आमिर ठगों की परम्परा को निर्वाह करने वाली पीढ़ी के अगुवा बने हैं और अमिताभ बच्चन भी एक सीनियर समुद्री लुटेरे हैं।

Aamie

आमिर खान, आदित्य चोपड़ा और डायरेक्टर विक्टर (विजय कृष्ण आचार्य) इंडियन ऑडियंस को शानदार विजुअल एक्सपीरियंस देना चाहते हैं, ताकि ये वास्तव में ऑडियंस के लिए बड़ी स्क्रीन पर अच्छा अनुभव साबित हो और वैसे भी आमिर खान को हर काम परफेक्ट तरीके से करना पसंद है तभी तो बॉलीवुड में उन्हें मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है।

आपको बता दें कि फिल्म की रिलीज एक दिन पोस्टपोन हो गई है। अब ठग्स ऑफ हिंदुस्तान 7 नवंबर नहीं, बल्कि 8 नवंबर को रिलीज होने वाली है। 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' फिल्म के इस पहली वीडियो को आमिर खान ने अपने ट्वीटर पर शेयर करते हुए फिल्म रिलीजिंग तारीख का खुलासा किया है।

हॉलीवुड की पिरेट्स ऑफ कैरेबियन की तर्ज पर बॉलीवुड में अपनी तरह की पहली भव्यतम फिल्म लाने का दावा किया गया है। फिल्म का एडिट बिग स्क्रीन पर ही लॉक किया गया है, न कि छोटे मॉनीटर्स पर जैसा कि सामान्य तौर पर होता है। फिल्म को यशराज बैनर 3डी और आईमैक्स में भी रिलीज करेगा। कहा जा रहा है कि ‘ठग्स ऑफ हिदोंस्तान’ यशराज बैनर की सबसे बड़ी रिलीज होगी। इसे न केवल भारत बल्कि विदेशों में भी कई सारी स्क्रीन्स के साथ रिलीज किया जाएगा।

यहां देखिए वीडियो


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें