मनोरंजन

Trailer: सस्पेंस से भरपूर रिलीज हुआ अमिताभ बच्चन की फिल्म Badla का ट्रेलर

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1912
| फरवरी 12 , 2019 , 13:40 IST

डायरेक्टर सुजॉय घोष अपनी अगली फिल्म 'बदला' लेकर आ रहे हैं। इस क्राइम थ्रिलर फिल्म में अमिताभ बच्चन के सात तापसी पन्नू अहम भूमिका में हैं। हाल ही में फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था जिसमें तापसी-बिग बी का इंटेंस लुक देखने को मिला था। और इस पोस्टर को टैगलाइन दी गई थी, माथ कर देना हर बार सही नहीं होता। शाहरुख खान ने फिल्म के पोस्टर को अपने सोशल मीडिया साईट पर पोस्ट करते हुए लिखा था, अब माहौल कुछ बदला बदला सा लग रहा है। इसके बाद उन्होंने एक और पोस्ट किया था कि ''बिग बी मैं आपसे बदला लेने आ रहा हूं तैयार रहिएगा'' आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिली एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म 'बदला' को देखकर पता चलता है कि तापसी एक मर्डर केस में फंसी हैं, वहीं अमिताभ तापसी से सवालात करते नजर आ रहे हैं। यह फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर है। इस ट्रेलर को देखकर एक बार फिर से पिंक मूवी की याद आ जाती है जिसमें अमिताभ बच्चन वकील बने थे। तापसी को देखकर लगता है कि इस तरह की फिल्में उनकी स्ट्रेंथ है, वह खुद भी फिल्म मुल्क में वकील का किरदार निभा चुकी हैं।

फिल्म की कहानी आन्ट्रेप्रेन्योर नैना की है जो खुद को अपने प्रेमी के डैडबॉडी के साथ होटल रूम में लॉक्ड पाती है. नैना खुद को बचाने के लिए प्रतिष्ठित वकील बादल गुप्ता (अमिताभ बच्चन) को हायर करती है और दोनों हकीकत जानने के लिए एक साथ काम करते हैं। यह फिल्म 2016 की सुपरहिट स्पैनिश फिल्म 'कॉन्ट्राटिएम्पो' की रीमेक है। यह फिल्म 8 मार्ज को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।


कमेंट करें