मनोरंजन

अब BMC के निशाने पर अमिताभ बच्चन, बंगले के अवैध निर्माण पर मिला नोटिस

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
518
| अक्टूबर 26 , 2017 , 12:02 IST

अवैध निर्माण को लेकर बीएमसी लगातार बॉलीवुड सितारों को एक के बाद एक नोटिस भेज रहा है और इस बार उसके निशाने पर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन हैं। मुंबई महानगरपालिका ने बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन को महाराष्ट्र रीजनल ऐंड टाउन प्लानिंग के तहत कथित रूप से अवैध निर्माण को लेकर नोटिस जारी किया है। यह नोटिस गोरेगांव में उनके नए बंगले 'प्रतीक्षा' को लेकर जारी किया गया है।

इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि आरटीआई एक्टिविस्ट अनिल गलगली ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और मनपा आयुक्त अजोय मेहता को पत्र भेजकर एमआरटीपी कानून के तहत कार्रवाई करते हुए अवैध निर्माण को तोड़ने की मांग की हैं। आरटीआई लगाने के बाद सामने आया है कि बंगले में कई अवैध निर्माण किए गए है।

Amitabh-bachchan-2

आपको बता दें कि अनिल गलगली ने आरोप लगाया है कि अमिताभ बच्चन जैसे बड़े लोगों के घरों में अवैध निर्माण को लेकर बीएमसी कारवाई में देरी करती है जबकि गरीब और आम लोगों के घरों पर बीएमसी तुरंत तोड़कर करवाई करती है।

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब बीएमसी की ओर से किसी बॉलीवुड सेलेब्रिटी को नोटिस जारी किया गया है। इससे पहले ऋषि कपूर और अनुष्का शर्मा समेत कई बॉलीवुड दिग्गजों को बीएमसी की ओर से नोटिस जारी किया जा चुका है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें