मनोरंजन

बेटे अभिषेक के बर्थडे पर अमिताभ ने पुराने दिनों को किया याद, देखिये तस्वीरें

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
980
| फरवरी 5 , 2017 , 16:09 IST

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अपने बेटे बॉलीवुड स्टार अभिषेक बच्चन के 41वें जन्मदिन पर पुराने दिनों की यादों में खो गए। अमिताभ ने अभिषेक के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए अपने ब्लॉग पर लिखा है कि- “एक समय वह था जब 1976 में उसका जन्म होने वाला था और मैं ब्रीच कैंडी अस्पताल दौड़ा था। उसके बाद वह बड़ा होता गया और ऐसा दिखने लगा जैसा अपनी शुरुआती तस्वीरों में नजर आ रहा है। ”

Abhishek jr

जूनियर बच्चन के बर्थ डे के मौके पर बिग बी ने अभिषेक के बचपन की एक तस्वीर ट्वीट की है जिसमें उनकी बहन श्वेता बच्चन नंदा भी दिख रही हैं। अभिषेक को विश करते हुए अमिताभ ने लिखा है कि "चेल्सिया की जीत, बेटी की पसंदीदा जगह का पिज्जा, अभिषेक का एक और साल बीता। जन्मदिन मुबारक हो अभिषेक।''


अमिताभ ने अपने ऑफिसियल ब्लॉग पर अभिषेक के बारे में इमोशनल बातें लिखी और अभिषेक की तस्वीरें भी शेयर की हैं। अमिताभ ने लिखा है कि -'मैं ' हरिवंश राय बच्चन' जी के बेटे के रूप में पैदा हुआ... उस शब्द की स्पेलिंग जानने से पहले ही मैं एक सेलिब्रिटी बन चुका था। अभिषेक का जन्म अमिताभ बच्चन के बेटे के रूप में हुआ, इसका मतलब जानने से पहले ही वह एक सेलिब्रिटी बन गए। '

उन्होंने लिखा, "मेरा बेटा 41 साल को हो गया है... और समय कैसे बीतता है इसकी मैं कल्पना भी नहीं कर सकता। ब्रीच कैंडी अस्पताल में लेबर पेन से जूझती जया के वो कुछ घंटे, वो ओटी का दरवाजा खुलना वहां से अपना सिर निकालकर डॉक्टर शाह का पूछना- क्या चाहिए था? बेटे के जन्म का इशारा करती उनकी वो मुस्कुराहट।"

Ab 1

उन्होंने आगे लिखा कि जब वे अभिषेक को लेकर घर पहुंचे तो श्वेता खुशी से चिल्ला रही थीं, भाई-बहनों के बीच प्यार अपने आप ही पैदा हो जाता है। 

Ab2

अमिताभ ने अपने एक फैन द्वारा भेजी गई एक तस्वीर को रिट्वीट किया है। इस तस्वीर में बिग बी जूनियर बच्चन के जन्म के मौके पर ब्रीच कैंडी अस्पताल में हैं।  

उन्होंने यह भी लिखा कि जया संसद के सत्र के लिए दिल्ली में हैं, इसलिए उन्होंने रात 12 बजे ऐश्वर्या और श्वेता के साथ अभिषेक का जन्मदिन बर्फी केक काटकर सेलिब्रेट किया और अभिषेक को तोहफे दिए। उन्होंने लिखा, 'एक और साल बीत गया, पर कितना कुछ बाकी है करने को। 


कमेंट करें