मनोरंजन

बुरी खबर: बंद होने जा रहा है बिग बी का 'केबीसी- 9'

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1395
| अक्टूबर 14 , 2017 , 12:42 IST

टीआरपी की रेस में सबसे अव्वल शो कौन बनेगा करोड़पति के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गेम शो केबीसी जल्द ऑफ-एयर होने वाला है।इस सीजन का फिनाले एपिसोड 23 अक्टूबर को टीवी पर प्रसारित होगा। शो के ऑफ-एयर होने के बाद रात 9-10:30 का स्लॉट तीन नए शो को दिया जाएगा।

Spotboye एक रिपोर्ट के अनुसार 23 अक्टूबर को इस शो का आखिरी एपिसोड टेलीकास्ट किया जाएगा। खबर के मुताबिक, विवादित शो 'पहरेदार पिया की' का सीक्वल, जायद खान का शो हासिल और एक दीवाना था 'केबीसी' के बाद 9 से 10.30 के बीच प्रसारित होंगे।

'पहरेदार पिया की' के सीक्वल 'रिश्ते लिखेंगे हम नए' को प्राइम टाइम 9 बजे का स्लॉट दिया गया है। इस शो से तेजस्वी प्रकाश, रोहित संचुती के साथ वापसी करने वाली हैं। इस शो की शूटिंग बीकानेर में शुरू हो गई है। इसके बाद 9.30 बजे जायद खान का शो 'हासिल' आएगा और रात 10 बजे नया शो 'एक दीवाना था' टेलिकास्ट होगा।

KBC 9 कौन बनेगा करोड़पति अपने पहले एपिसोड के बाद से ही टीआरपी चार्ट्स में टॉप पर है। इसका पहला एपिसोड 28 अगस्त को ऑन एय़र हुआ था। इस सीजन में नए-नए एलिमेंट्स डाले गए थे , जो दर्शकों को टीवी के सामने बैठने पर मजबूर करते थे। सितंबर में केबीसी के सीजन-9 को इसकी पहली करोड़पति के रूप में मिली थीं अनामिका मजूमदार। अनामिका झारखंड से जुड़ी एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं। वह सात करोड़ के सवाल तक पहुंच गई थीं, लेकिन रिस्क न लेते हुए उन्होंने एक करोड़ जीतकर शो क्विट कर लिया था। अब देखना ये होगा कि KBC 9 की जगह लेने वाले ये शो टीआरपी में कैसा कमाल दिखा पाते हैं।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें