मनोरंजन

शॉर्ट ड्रेस में दिखा अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली का ग्लैमर (वीडियो)

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2352
| अगस्त 19 , 2018 , 14:08 IST

नव्या नवेली नंदा ने इस क्लोदिंग ब्रांड के लिए ग्लैमरस फोटोशूट कराया है। सोशल मीडिया पर नव्या और श्वेता की तस्वीरें वायरल हुईं, जिसमें मां-बेटी का ग्लैमर देखते ही बना है। इसी बीच श्वेता ने इस फोटोशूट के बिहाइंड-द-सीन वीडियो किए हैं, जिसमें दोनों कैमरे के सामने पोज देती नजर आ रही हैं। शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही नव्या फोटोशूट में कहर ढा रही हैं।

 

A post shared by S (@shwetabachchan) on

आपको बता दें कि महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा ने 44 साल की उम्र में बतौर फैशन डिजाइनर ग्लैमर इंडस्ट्री में कदम रखा है। डिजाइनर मनिषा जयसिंह के साथ मिलकर श्वेता ने MXS नाम का क्लोदिंग ब्रांड लॉन्च किया। सबसे दिलचस्प यह है कि श्वेता की बेटी नव्या नवेली नंदा ने इस क्लोदिंग ब्रांड के लिए ग्लैमरस फोटोशूट कराया है।

 

A post shared by S (@shwetabachchan) on

सोशल मीडिया पर नव्या और श्वेता की तस्वीरें वायरल हुईं, जिसमें मां-बेटी का ग्लैमर देखते ही बना है। इसी बीच श्वेता ने इस फोटोशूट के बिहाइंड-द-सीन वीडियो किए हैं, जिसमें दोनों कैमरे के सामने पोज देती नजर आ रही हैं। शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही नव्या फोटोशूट में कहर ढा रही हैं।

 

A post shared by S (@shwetabachchan) on

नव्या नवेली की गिनती बी-टाउन की मोस्ट पॉपुलर स्टार डॉटर्स में होती है। मां के इस नए प्रोजेक्ट में नव्या ने उनका पूरा साथ दिया और इस क्लोदिंग ब्रांड के लिए ग्लैमरस फोटोशूट भी कराया है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि मॉडलिंग करने पर नव्या को फीस की तौर पर क्या मिला? इसका जवाब श्वेता बच्चन ने अपनी लेटेस्ट पोस्ट में दिया है। श्वेता ने बताया कि घर की मॉडल नव्या को इस फोटोशूट के लिए ढेर सारे चिप्स के पैकेट दिए।

आमतौर पर ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर रहने वाली नव्या ने इससे पहले मां श्वेता और नानी जया बच्चन के साथ वोग इंडिया के लिए ग्लैमरस फोटोशूट कराया था।

आपको बता दें कि नव्या नवेली नंदा (21) महानायक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की नातिन हैं। बिग बी की बेटी श्वेता बच्चन ने 1997 में निखिल नंदा से शादी की थी। जोड़ी के दो बच्चे हैं बेटी नव्या नवेली नंदा और बेटा अगस्त्या नंदा। नव्या का जन्म 6 दिसंबर, 1997 को हुआ था।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें