मनोरंजन

बैलगाड़ी पर सवार होकर निकले अमिताभ बच्चन, देखिए तस्वीरें

विवेक यादव | 0
1462
| जनवरी 9 , 2019 , 12:47 IST

अमिताभ बच्चन की पिछले साल फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' आई थी। फिल्ममेकर को फिल्म से उम्मीद थी कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट जाएगी क्योंकि फिल्म में दो सुपरस्टार एक साथ पहली बार परदे पर नजर आए थे। आमिर खान और अमिताभ बच्चन। लेकिन फिल्म परदे पर बुरी तरह पिट गई। और अब इस फिल्म के बाद महानायक अपनी अगली फिल्मों में जुट गए हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जो इस वक्त वायरल हो रही है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की है जिसे देखकर लग रहा है कि वो अपनी अगली फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। हालांकि यह कौन सी फिल्म इसकी अभी तक उन्होंने कोई जानकारी नहीं दी है। अभिनेता ने जो तस्वीरें शेयर की है उसमें वो गांव के इलाके में बैलगाड़ी पर बैठे नजर आ रहे हैं। इसके अलावा एक फोटो में वो खटिया पर भी बैठे हुए भी दिखा रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें गांव की याद आ गई।

अभिनेता ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, 'बड़े दिनों के बाद गांव की खटिया और बैलगाड़ी की सवारी का सौभाग्य प्राप्त हुआ। इसके अलावा उन्होंने अपने ब्लॉग में भी अपने भाव को प्रकट किया है। अपने ब्लॉग में इन तस्वीरों को शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा कि, ''भारत के गांव में शांति और शांत वातावरण.. वहां के लोगों की आंखों में मासूमियत.. अभिव्यक्ति की भाषा और इरादे की पवित्रता..

गौरतलब हो कि फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में अमिताभ बच्चन और आमिर खान के अलावा कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी अहम भूमिका में थी। कैट इन दिनों सलमान खान की आने वाली अगली फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी हैं।


कमेंट करें