नेशनल

केरल बाढ़: अमिताभ-अक्षय-शाहरुख समेत कई बॉलीवुड हस्तियों ने की पीड़ितों की मदद

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2446
| अगस्त 19 , 2018 , 17:22 IST

बाढ़ से मची तबाही से जूझ रहे केरल की मदद के लिए अमिताभ बच्चन, फिल्म निर्माता प्रियदर्शन, अभिनेता अक्षय कुमार, शाहरुख खान, दुलकर रहमान और जैकलिन फर्नाडिस जैसी फिल्मी हस्तियां आगे आई हैं और योगदान दिया है।

अमिताभ ने ट्वीट किया, "केरल में लगातार बारिश के चलते मची तबाही भयावह है। सैकड़ों और हजारों बहन-भाई बेहद तकलीफ में हैं। हमें केरल के लोगों की जरूरतों को पूरा करने के लिए जितना योगदान कर सकते हैं, उतना करना चाहिए। मैंने किया है। आपको भी जरूर करनी चाहिए।"

प्रियदर्शन ने बाढ़ प्रभावित केरल की मदद के लिए मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में दान किया। प्रियदर्शन ने शनिवार को केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन को चेक देते हुए अपनी एक तस्वीर ट्वीट करते हुए लोगों से एकजुट होकर राज्य की मदद करने का आग्रह किया।

उन्होंने लिखा,"मैंने और अक्षय कुमार ने केरल के मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में दान किया है। आइए, एकजुट होकर केरल को दोबारा पटरी पर लेकर आएं। कोई राजनीति नहीं, कोई धर्म नहीं सिर्फ मानवता। आइए, केरल के लिए एकजुट हो जाएं। केरल बाढ़।"

केरल में बारिश और बाढ़ के कारण रविवार को मृतकों की संख्या बढ़कर 370 पहुंच गई।

बता दें अक्षय कुमार ने अपने इस कदम के बारे में तो कोई जानकारी सोशल मीडिया पर नहीं दी लेकिन उन्होंने केरल की मदद करने को लेकर एक रीट्वीट जरूर किया। जिसमें केरल की मदद कैसी की जा सकती है इस बारे में जानकारी दी गई है।

Related image

अक्षय कुमार के अलावा और भी कई बॉलीवुड हस्तियों ने सोशल मीडिया पर फैन्स से केरल की मदद करने की अपील की है। यही नहीं देश के इस राज्य में आई आपदा को देखते हुए एक्टर जॉन अब्राहम ने अपनी फिल्म सत्यमेव जयते की सक्सेस का जश्न मनाने से इंकार कर दिया है।


कमेंट करें