मनोरंजन

अमरीश पुरी के पोते की जल्द बॉलीवुड में होगी एंट्री, इस फिल्म से करेंगे डेब्यू

शुभा सचान , न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1636
| सितंबर 25 , 2018 , 17:59 IST

फिल्मों में अगर विलेन के रोल में सबसे पहला नाम अगर पूछा जाए तो आपके दिमाग में अमरीश पूरी का नाम ही होगा। भले ही अमरीश पुरी इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन फिल्मों में उनकी एक्टिंग और उनके डायलॉग आज भी हर चाहने वाले की जुबां पर आ ही जाते हैं।

वहीं अभिनेता अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी भी फिल्मी दुनिया में पैर रखने जा रहे हैं। वह फिल्म 'पागल' से बॉलिवुड में डेब्यू करेंगे, जो साल 2019 में रिलीज होगी।

Vardhan-Puri-late-Amrish-Purihhh

वर्धन पुरी के मुताबिक वह बचपन से ही एक्टर बनना चाहते थे। वर्धन थिएटर आर्टिस्ट भी रहे हैं। साथ ही में उन्होंने कई फिल्मों के लिए असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में भी काम किया है। उन्होंने बताया कि इस दौरान उन्हें ऐक्टर्स के करीब रहने का मौका मिला, जिनसे उन्होंने काफी कुछ सीखा। हालांकि, डेब्यू फिल्म के लिए उन्हें और तैयारी करनी पड़ी। वर्धन ने बताया कि, 'डेब्यू फिल्म में अपने किरदार की तैयारी के लिए मैं अपने दोस्तों से करीब 18 महीने दूर रहा और खुद को रोल के लिए तैयार किया।'

बता दें इससे पहले वर्धन फिल्म 'इशकजादे' और 'दावत-ए-इश्क' के लिए हबीब फैसल और 'शुद्ध देसी रोमांस' के लिए मनीष शर्मा को असिस्ट कर चुके हैं ।


कमेंट करें