नेशनल

मध्यप्रदेश में BJP विधायक का हुआ जूतों की माला से स्वागत ( देखें वीडियो)

राजू झा, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1586
| नवंबर 20 , 2018 , 14:50 IST

मध्यप्रदेश में एक बीजेपी विधायक के साथ एक अलग ही तरह का व्यवहार देखने को मिला। जो वीडियो सामने आया है उससे पता चलता है कि बीजेपी विधायक को स्वागत के लिए सभी फूलो का माला पहना रहे थे उसी बीच में एक युवक ने विधायक को जूत्तें का माला पहना दिया। मामला मध्यप्रदेश के नागदा के स्थानीय बीजेपी विधायक का है जिनको भीड़ में एक यवक ने जूत्तें चप्पलों की माला पहना दी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बीजेपी विधायक उम्मीदवार दिलीप शेखावत जब चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे तो उनके साथ ये हरकत हुई। वही एक व्यक्ति ने उनका स्वागत जूत्तें-चप्पलों की माला से किया।

इस मामले की अभी पूरी जानकारी नही आई है, लेकिन अनुमान से पता चलता है कि किसी कारण से युवक नाराज होकर ऐसी हरकते की।

ऐसा भी बताया जा रहा है कि उन्हें इस तरह के स्वागत की पहले ही धमकी दे दी गई थी पता होने के बावजूद भी वो दौरे पर आए और उसको इस तरह का काम करने दिया।

बता दें कि इससे पहले भी कई ऐसे मामले सामने आ चुके है। बीते महीने ही इंदौर के उन्हें इस तरह के स्वागत की पहले ही धमकी दे दी गई थी पता होने के बावजूद भी वो दौरे पर आए और उसको इस तरह का काम करने दिया। उन्होंने कहा कि वो गैर कानूनी धंधों को लेकर अपना नजरिया नहीं बदलेंगे।

वही, बीजेपी की तरफ से फूलपुर लोकसभा सीट पर कौशलेन्द्र सिंह पटेल को पार्टी ने उम्मीदवार थे उस वक्त सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जो बीजेपी उम्मीदवार कैशलेन्द्र सिंह पटेल का था। वीडियो में साफ देखा जा जा सकता था कि बीजेपी नेता लोगो के बीच वोट मांगते नज़र आ रहे थे। इसी दौरान एक बुजुर्ग ने सीधे उनके गले मे जूतो का माला पहना दिया।
हालांकि बीजेपी उम्मीदवार जूते की माला पहनकर सीधे चल दिए। उन्होंने कोई प्रतिक्रिया भी नहीं दी।
ऐसे में अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि प्रदेश में बीजेपी को लेकर लोगो मे कितनी गुस्सा है।


कमेंट करें