नेशनल

J&K: सेना को बड़ी कामयाबी, पत्रकार शुजात बुखारी के हत्यारे समेत 6 आतंकी ढेर

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1520
| नवंबर 23 , 2018 , 14:24 IST

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग के बिजबेहरा सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। यहां सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में सेना ने 6 आतंकियो को ढेर कर दिया है। अभी भी इलाके में कुछ और आतंकी छिपे हो सकते है। आतंकियों के छिपे होने की आशंका से इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

सेना को अनंतनाग के बिजबेहरा के सेकिपोरा इलाके में आतंकियों के छिपे होने की की जानकारी मिली थी। जिसके बाद सुरक्षाबलों के साथ यह मुठभेड़ शुरू हुई। मारे गए आतंकी लश्कर के बताए जा रहे हैं। 

जिन 6 आतंकियों को ढेर किया गया है, उसमें पत्रकार शुजात बुखारी की हत्या में शामिल आतंकी आजाद मलिक का नाम भी है। आजाद मलिक के अलावा उनैस शाखी, शाहिद बशीर, बसित इश्तियाक, आकिब नज़र, फिरदौर नजर को सेना ने ढेर कर दिया है। आतंकियों ने इस साल जून में शुजात बुखारी की हत्या की थी।

मारे गए आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद हुए हैं। सेना ने 6 आतिकयों के शव बरामद कर लिए हैं। इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। 

बता दें कि गुरुवार को आतंकियों ने सेना के कैंप हमला किया था जिसमें एक स्थानीय नागरिक घायल हो गया था। सेना ने तुरंत जवाबी फायरिंग की । लेकिन आतंकी तब तक फरार हो गए।


कमेंट करें