नेशनल

J&K: अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
282
| जनवरी 9 , 2018 , 11:17 IST

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग क्षेत्र में स्थित लारनू के जंगल में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ जारी है।सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया है। सूत्रों के मुताबिक सुरक्षा बलों ने जंगली क्षेत्र को पूरी तरह से घेर लिया है। आतंकियों और सुरक्षा बलों दोनों ओर से फायरिंग जारी है। बताया जा रहा है कि करीब 3-4 आतंकी छुपे हुए हैं और फायरिंग कर रहे हैं।

इस दौरान आतंकियों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग की और जंगल की ओर भाग गए। सुरक्षाबलों ने आतंकियों का पिछा कर उन्हें घेर लिया है।  फिलहाल सुरक्षबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है।

बता दें कि, सोमवार को जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले के चडूरा के जुहामा इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इस एनकाउंटर में एक आतंकी को मार गिराया गया था।

मारे गए आतंकी की पहचान रहमान भाई के रूप में हुई थी, जो कि पाकिस्तान का बताया जा रहा है। एक अधिकारी ने बताया कि आतंकियों की मौजूदगी के बारे में जानकारी मिलने के बाद सेना ने पैट्रिमाम गांव में घेरा डाला और खोज अभियान शुरू किया। इसी बीच गांव में छिपे हुए आतंकियों ने सेना पर गोलीबारी शुरू कर दी थी, जिसके बाद दोनों तरफ से मुठभेड़ शुरू हो गई।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें