मनोरंजन

टाइगर श्रॉफ नहीं रणवीर सिंह के साथ अनन्या पांडे करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2404
| अगस्त 11 , 2018 , 16:11 IST

बॉलीवुड में एक और स्टार किड कदम रखने जा रही है। चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे। हमने आपको पहले बताया था की करण जौहर कि फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अनन्या अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करने जा रही है, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। 

बता दें कि चंकी पांडे की बिटिया अनन्या पांडे की डेब्यू फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की शूटिंग इन दिनों जारी है और इस फिल्म में उनके हीरो टाइगर श्रॉफ हैं लेकिन यहां ट्विस्ट ये है कि अनन्या पांडे का डेब्यू टाइगर श्रॉफ के साथ नहीं बल्कि ‘पद्मावत’ स्टार रणवीर सिंह के साथ हो सकता है। जी हां, हुई न आपको हैरानी, तो चलिए बता देते हैं कि क्या है इसकी वजह। 

Appgfour_2018_6_18_93615

दरअसल करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन्स के तहत बनने वाली इस फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड के देहरादून में जारी है। पहले ये फिल्म इसी साल 23 नवंबर 2018 को रिलीज होनी थी लेकिन फिर फिल्म में देरी के चलते इसकी रिलीज डेट बढ़ा दी गई और अब ये फिल्म अगले साल तक के लिए टल गई। अब ये फिल्म 10 मई 2019 को रिलीज होनी है। इस बीच रिपोर्ट की मानें तो अनन्या एक और फिल्म में काम कर रही है और ये फिल्म इससे पहले ही रिलीज हो जाएगी।

Ahanya-Pandey

ये फिल्म सारा अली खान, रणवीर सिंह स्टारर रोहित शेट्टी की फिल्म सिम्बा है । रिपोर्ट की माने तो इस फिल्म में अनन्या एक कैमियो में नजर आने वाली है। ये फिल्म इसी साल 28 दिसंबर 2018 को रिलीज होने वाली है। तो इस तरह से ये फिल्म अनन्या की डेब्यू फिल्म बन जाएगी और वो इस फिल्म में हमें रणवीर सिंह के साथ दिखाई देंगी। इसी हिसाब से अनन्या पांडे की डेब्यू फिल्म टाइगर श्रॉफ के साथ नहीं बल्कि रणवीर सिंह के साथ होगी। वहीं, इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ ही लीड एक्ट्रेस सारा अली खान भी अपना डेब्यू करने जा रही हैं।


कमेंट करें