मनोरंजन

रफ्तार की आवज में बेहतरीन है 'अंधाधुन' का टाइटल सॉन्ग

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2205
| सितंबर 7 , 2018 , 14:48 IST

अभिनेता आयुष्मान खुराना और अभिनेत्री राधिका आप्टे की फिल्म ‘अंधाधुन’ का टाइटल ट्रैक रिलीज कर दिया गया है। वाकई अंधाधुन का ट्रेलर जितना दमदार है गाना उतना बेहतरीन। इस गाने को रफ्तार ने कम्पोज किया है और अपनी आवाज भी दी है। आयुष्मान खुराना और राधिका आप्टे की फिल्म ‘अंधाधुन’ का ट्रेलर कुछ वक्त पहले रिलीज किया गया था। फिल्म में आयुष्मान ने एक अंधे इंसान का रोल अदा किया है। ट्रेलर की शुरुआत में आयुष्मान कहते हुए नजर आते हैं कि, ‘अंधा होने की प्रॉब्लम तो सबको पता है फायदा मैं बताता हूं।’ इस डायलॉग के बाद एक पियानो आर्टिस्ट की भूमिका निभा रहे आयुष्मान की जिंदगी में एक लड़की की एंट्री होती है। ट्रेलर में तब्बू को बोल्ड अवतार में दिखाया गया है।

DmeEpuUW0AAn-vz

इस फिल्म को जाने-माने डायरेक्टर श्रीराम राघवन ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म 5 अक्टूबर 2018 को रिलीज होने वाली है।

आयुष्मान खुराना ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सिंगर रफ्तार को एक कुर्सी में रस्सी से बांधा हुआ है। उसके मुंह को ढका गया है। ’रफ्तार वीडियो में कहते हुए नजर आ रहे हैं- ‘ओ, हैल्लो मुझे क्यों उठा लाए, मैंने तो लिखा है, कंपोज किया है, बहुत कुछ किया है। मैं पहली बार गा भी रहा हूं। लोगों को सुनने दो पता तो चले लोगों को रफ्तार गाता भी है। अरे मुझे क्यों उठा लाए, निर्माता को उठाओ। छोड़ दो प्रभु।’

वीडियो के संग कैप्शन लिखा- ‘रफ्तार का अपहरण। ‘अंधाधुन’ के टाइटल ट्रैक के रिलीज होने से कुछ वक्त पहले। उन्हें छुड़ाने के लिए @Viacom18Movies पर जाइए और गाने को भी अनलॉक करिए।

यहां देखें वीडियो

 


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें