मनोरंजन

क्या आप एंजेलिना जोली की तरह झींगुर, मकड़ी और बिच्छू खा सकते हैं? देखें वीडियो

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2160
| फरवरी 22 , 2017 , 13:00 IST

हॉलीवुड की मशहूर अदाकारा एंजेलिना जोली अपनी खूबसूरती के साथ-साथ एक्शन के लिए भी जानी जाती है। उन्हें कई फिल्मों में बेहतरीन एक्शन करते देखा गया है। एंजेलिना का इस समय एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने बच्चों को झींगुर, मकड़ी और बिच्छू खाना सीखा रही हैं।

 C5KNt0ZWcAIM5ra

दरअसल बीबीसी चैनल पर प्रसारित एंजेलिना के इंटरव्यू का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में उनके सामने खाने की कुछ प्लेट रखी हैं, और वह बच्चों को उसमें से कुछ खाना सीखा रही है, और यह कुछ और नही झींगुर, मकड़ी और बिच्छू हैं।

C5PQSuAXUAEUWWC

एंजेलिना बच्चों को तले हुए झींगुर, मकडी और बिच्छू को खाने का तरीका बता रहीं है और वह यह भी बता रही हैं कि इन्हें किस तरह पकाया जाता है। अभिनेत्री ने वीडियों में बताया उन्हें खाने में यह सब बहुत पसंद है।

बीबीसी ने वीडियो को ट्वीट भी किया है यहां देखें वीडियो

एंजेलिना ने वीडियो में कहा:- खाने में सबसे मुश्किल हिस्सा दातों वाला होता है। मैने इससे पहले तब खाया था जब मैं कंबोडिया गई थी। आप सबसे पहले झींगुर से शुरु करें। झींगुर और बीयर, और उसके बाद आप टैरेंटुला मकड़ी तक पहुंचते हैं।

 Angelina-jolie

आपको बता दें कि एंजेलिना इस समय कंबोडिया में है, जहां वह अपनी फिल्म फर्स्ट दे किल्ड माई फादर के प्रमोशन के सिलसिले में गई हैं। अपनी फिल्म के प्रमोशन के साथ-साथ वह कंबोडिया में अपने बच्चों के साथ समय भी बता रही हैं। आपको बता दें कि एंजेलिना के सात बच्चे हैं और ब्रैड पिट से वह पिछले साल ही अलग हो गई हैं।

Angelina-jolie-says-her-kids-are-obsessed-with-this-crazy-high-protein-snack


कमेंट करें