मनोरंजन

Biggboss: अनूप जलोटा और जसलीन के रिश्ते में आई दरार, देखिए वीडियो

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2463
| अक्टूबर 1 , 2018 , 17:38 IST

टेलीविजन का सबसे कॉन्ट्रोवर्सियल शो 'बिग बॉस-12' में इस वक्त अगर कोई सबसे ज्यादा कॉन्ट्रोवर्सी में है तो वो हैं अनूप जलोटा और जसलीन मथारू, दोनों लगातार सुर्खियों में हैं। दोनों का रोमांटिक अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है लेकिन बिग बॉस के घर में कुछ ऐसा हुआ है कि दोनों के प्यार में दरारें पड़ गई है।

दरअसल एक वीडियो सामने आया है जिसमे जसलीन से कुर्बानी मांगी जा रही है, अगर उन्हें अनूप जलोटा को नॉमिनेशन से बचाना है तो यह काम करना पड़ेगा। वीडियो में जलोटा, दीपिका कक्कड़ और नेहा पेंडसे के कैद में हैं। इसके बाद दीपिका घर में फोन करते हुए जसलीन से कहती हैं कि, 'अनूप जलोटा को अगर नॉमिनेशन से बचाना चाहती हैं तो अपने बाल कंधे तक करवाएं, अपना मेकअप का सारा सामान नष्ट कर दो। यह सब सुनने के बाद मथारू रोने लगती हैं।

जसलीन मथारु घरवालों से कहती दिखाई देती हैं- 'उस ग्लैमर का भी क्या मतलब है जब वह ऐसा टास्क हो।' इसके बाद अनूप-जसलीन से पुछते हैं कि, 'तुम मुझे ज्यादा चाहती हो या फिर कपड़ों को, जसलीन रोते हुए कहती हैं कि, 'ऐसा नही हो सकता'। उनके इस रिएक्शन के बाद अनूप जलोटा कहते हैं, 'जसलीन कपड़ो के लिए'। इस वीडियो को देखने के बाद लग रहा है कि दोनों के प्यार में दरारें पड़ गई है। बताते चलें कि 'बिग बॉस' के घर में आने के बाद दोनों ने अपने रिलेशन का खुलासा किया था कि वो एक दूसरे को तीन साल से डेट कर रहे हैं।


कमेंट करें