मनोरंजन

अनुपम खेर की फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' को लेकर हुआ इंदौर में हंगामा

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1541
| जनवरी 12 , 2019 , 12:41 IST

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के सलाहकार संजय बारु द्वारा लिखी पुस्तक पर बनाई गई फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' शुक्रवार को रिलीज हुई। इस फिल्म के रिलीज होने के दौरान इंदौर व जबलपुर में काफी हंगामा हुआ, वहीं ग्वालियर में भारी सुरक्षा के बीच फिल्म का प्रदर्शन हुआ। तमाम विवादों के बाद शुक्रवार को आखिरकार 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' रिलीज हो गई। इंदौर में इस फिल्म को मल्हार मेगा मॉल में देखने बड़ी संख्या में भाजयुमों के कार्यकर्ता पहुंचे। जहां पुलिस और भाजयुमो कार्यकर्ताओं के बीच बहस हुई। आखिरकार कई कार्यकर्ताओं को फिल्म देखने जाने दिया गया।

इसी तरह ग्वालियर में भी सुरक्षा के बीच फिल्म रिलीज हुई। इस फिल्म को देखने लोग पहुंचे। पुलिस बल की तैनाती की गई थी, ताकि किसी तरह का विवाद न हो। जबलपुर के समदड़िया मॉल में भी फिल्म प्रदर्शन को लेकर हंगामा हुआ।

इस फिल्म को लेकर जनसंपर्क मंत्री पी.सी. शर्मा ने संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा कि वास्तव में तो एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर नरेंद्र मोदी हैं, जो अगले वर्ष 2019 में बाहर हो जाएंगे। मनमोहन सिंह को तो सांसदों ने प्रधानमंत्री के तौर पर चुना था।


कमेंट करें