मनोरंजन

'एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में सामने आया राहुल और प्रियंका गांधी का लुक

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1858
| जून 28 , 2018 , 19:22 IST

  बॉलिवुड में डेब्यू करने जा रहे डायरेक्टर विजय रत्नागर की फिल्म ’एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर: द मैकिंग एंड अनमैकिंग ऑफ मनमोहन सिंह’’ देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बायॉपिक है। फिल्म में मनमोहन सिंह का रोल अभिनेता अनुपम खेर कर रहें हैं।मूवी के सेट से लगातार आ रहीं तस्वीरों में से आई इस नई तस्वीर को अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

तस्वीर में अनुपम खेर के साथ एक्टर अर्जुन माथुर और अहाना कुम्रा भी खड़े नजर आ रहें हैं। जिसमें अर्जुन फिल्म में राहुल के किरदार में नजर आऐंगे,वहीं अहाना प्रियंका के लुक में नजर आऐंगी।

यह फिल्म प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के पूर्व मीडिया सलाहकार संजय बारू की किताब 'द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर आधारित है, जो अनुपम खेर के लुक की वजह से काफी चर्चा में है।यह फिल्म मनमोहन सिंह की लाइफ पर बेस्ड है, जो एक इकनॉमिस्ट और पॉलिटिशन होने के साथ-साथ वर्ष 2004 से 2009 तक प्रधानमंत्री के पद पर मौजूद थे। इससे पहले अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर अपने इस लुक की यह झलक सोशल मीडिया पर पोस्ट कर चुके हैं और इसे देखकर लोगों में काफी उत्सुकता बढ़ गई है। फिल्म में वह मनमोहन सिंह की हूबहू कॉपी के रूप में नजर आ रहें हैं जिसमें उन्होंने उनकी दाढ़ी, सिर पर पगड़ी और उनका अंदाज का स्टाइल कॉपी किया है।

इस फिल्म को विजय रत्नाकर के साथ हंसल मेहता भी डायरेक्ट कर रहे हैं जो की इस साल 21 दिसंबर को पर्दे पर रिलीज होने वाली है।


कमेंट करें