मनोरंजन

अनुपम खेर ने सोनाली बेंद्रे को लिखा भावुक मैसेज, आप भी पढ़ें

शुभा सचान , न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1934
| अगस्त 12 , 2018 , 15:36 IST

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे को कैंसर होने का खुलासा होने की खबर से फैंस से लेकर फिल्म इंडस्ट्री तक हर कोई हैरान रह गया था। उसके बाद से कई बॉलिवुड सेलेब्स ने कैंसर पीड़ित सोनाली के जल्दी स्वस्थ होने की कामना की। अब अभिनेता अनुपम खेर ने सोनाली बेंद्रे के लिए एक भावुक मेसेज लिखा है।

अनुपम खेर हाल ही में न्यूयॉर्क में थे। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'मैंने सोनाली बेंद्रे के साथ कुछ फिल्में की हैं। हम मुंबई में कई बार सामाजिक रूप से मिले हैं। वह काफी खुशमिजाज और बेहतरीन इंसान हैं। हालांकि, यह केवल पिछले 15 दिनों की बात है, जब मुझे उनके साथ न्यू यॉर्क में कुछ क्वॉलिटी टाइम बिताने का मौका मिला और मैं आसानी से कह सकता हूं 'वह मेरी हीरो हैं'।'

इस ट्वीट के साथ अनुपम ने सोनाली की मुस्कुराते हुए एक खूबसूरत तस्वीर भी पोस्ट की है। यह तस्वीर सोनाली ने अपने बाल कटवाने के बाद पोस्ट की थी।

43 वर्षीय सोनाली बेंद्रे सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस और शुभचिंतकों को लगातार अपने स्वास्थ्य की जानकारी देती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बेटे को 13वहं जन्मदिन की शुभकामना देने के लिए इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट शेयर की थी। 

कमेंट करें