मनोरंजन

मुंह में नोट दबाकर अनुष्का ने जमकर किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
746
| दिसंबर 22 , 2017 , 12:10 IST

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने इटली में चोरी-छुपे शादी करने के बाद दिल्ली के ताज होटल में गुरुवार को रिसेप्शन पार्टी रखी थी। इस पार्टी में विराट के रिश्तेदार, दोस्तो समेत अन्य गणमान्य अतिथियों ने भाग लिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी खासतौर से विरुष्का को अपना आशीर्वाद देने यहां पहुंचे।

 

A post shared by CLUB ANUSHKA™ (@clubanushka) on

अपने रिसेप्शन पार्टी में विराट और अनुष्का काफी रॉयल लुक में नजर आए। लाल रंग की साड़ी और ब्लैक कलर की शेरवानी में विराट-अनुष्का वाकई काफी खूब लग रहे थे। अनुष्का की ये साड़ी बनारस की पीली कोठी की के कारीगरों ने बनाई है। अनुष्का की साड़ी और जूलरी के डिजाइनर सब्यासाची ने अपने इंस्टाग्राम पर इस साड़ी और बंदगले का राज का खुलासा किया है।

सोशल मीडिया पर रिसेप्शन की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। यही नहीं, सोशल मीडिया पर रिसेप्शन में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का डांस भी वायरल हुआ है। एक तरफ जहां अनुष्का शर्मा मुंह में नोट लेकर शानदार डांस करती नजर आ रही हैं तो वहीं विराट कोहली भी डांस कर रहे हैं।

 

अनुष्का शर्मा बनारसी साड़ी में थीं, रिसेप्शन के बाद जब अनुष्का शर्मा डांस फ्लोर पर पहुंची तो हर कोई हैरान रह गया, क्योंकि वो शानदार डांस करती नजर आईं । विरुष्का के डांस के वीडिया सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। वहीं विराट कोहली भी अपने फैमिली मेंबर्स के साथ नजर आ रहे हैं।

 

A post shared by Sara (@virushka_folyf) on

विराट कोहली भी डांस करते नजर आए। वो अपने दोस्तों और मां के साथ डांस करते दिखे। सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

 

A post shared by Sara (@virushka_folyf) on

 

बता दें कि विराट-अनुष्का के रिसेप्शन में पंजाबी सिंगर गुरदास मान भी पहुंचे। दोनों ने गुरदास के गाने 'सजणा वे सजणा' पर खूब डांस किया। वहीं डीजे पर चले दूसरे गानों पर बी खुद को थिरकने से रोक नहीं पाए।

अभी विराट-अनुष्का का एक और रिसेप्शन होना है। जो 26 दिसंबर को मुंबई में होगा। जहां बॉलीवुड स्टार्स और टीम इंडिया पहुंचेगी।

 

A post shared by CLUB ANUSHKA™ (@clubanushka) on


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें