खेल

शादी के मंडप में विराट और अनुष्का ने लिए सात वचन, देखिए वीडियो

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2601
| अक्टूबर 21 , 2017 , 11:02 IST

बॉलीवुड और क्रिकेट दोनों का हमेशा से ही आपसी कनेक्शन देखने को मिलता है, जिसमें से एक जोड़ी भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की भी है। इन दोनों का रिलेशनशिप जग-जाहिर हैं। इन दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों शादी के मंडप में एक-दूसरे को सात वचन देते नजर आ रहे हैं।

Virat-Kohli-and-Anushka-Sharma-Manyavar-ad

दरअसल यह वीडियो क्लोथिंग ब्रांड मान्यवर ने एक कमर्शियल एड का है।वीडियो अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें इन सात वचनों को एक मॉडर्न ट्विस्ट देने की कोशिश की गई है। जिससे आज की जेनरेशन इसे अच्छे तरीके से समझ सके और उन जिम्मेदारियों को खुशी से निभा सके जो एक दांपत्य जीवन में बेहद जरूरी हैं।

Anushka2-580x347

पहला वचन विराट कहते हैं, "मैं वचन देता हूं कि महीने के 15 दिन खाना मैं बनाउंगा।" इसपर अनुष्का, विराट से कहती हैं, "मैं वचन देती हूं कि जैसा भी खाना बनाओगे खा लूंगी।" फिर अनुष्का बोलती हैं, "मैं वचन देती हूं कि तुम्हारे सारे सीक्रेट्स पासवर्ड्स प्रोटेक्ट कर अपने दिल में रखूंगी।" इसपर विराट कहते हैं, "मैं तुम्हें बदलने की कोशिश कभी नहीं करुंगा।" अगले वचन में अनुष्का बोलती हैं, "मैं तुम्हें कभी-कभी कैरम में जीतने दूंगी।" फिर वचन देते हुए विराट कहते हैं, "मैं किसी भी शो का सीजन फिनाले तुम्हारे बिना नहीं देखूंगा।" अनुष्का विराट से वचन देती हैं कि वह उन्हें 'जानू', 'शोना', 'बेबी', 'क्यूटी' जैसे निकनेम कभी नहीं देंगे। विराट, अनुष्का से कहते हैं, "मैं हमेशा तुम्हारे लिए खुद को फिट रखूंगा।" इसपर अनुष्का कहती हैं- "नहीं भी रखोगे तो चलेगा।" आखिर में विराट अनुष्का से कहते हैं, "मैं हमेशा तुम्हारा ख्याल रखूंगा।" विराट की यह बात सुन अनुष्का शर्माते हुए कहती हैं, "मैं भी."

Fb1

विराट अनुष्का की यह ऐड रोमांटिक होने के साथ-साथ बेहद इमोशनल भी हैं। जोड़ी के अफेयर के बारे में तो सभी जानते हैं, उम्मीद है फैन्स जल्द ही इन्हें असल जिंदगी में सात फेरे लेते देखेंगे।

यहां देखें वीडियो


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें