मनोरंजन

इस बार खून से लथपथ चेहरे के साथ डराने आईं अनुष्का

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1156
| फरवरी 22 , 2018 , 14:45 IST

अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'परी' का जबरदस्त प्रमोशन कर रही हैं। टीजर और ट्रेलर के बाद कुछ देर पहले फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया गया है।

इस पोस्टर को अनुष्का ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। साथ ही लिखा, 'ठीक से अपनी आंखें खोल लीजिए। ये आपको पलके झपकाने का मौका नहीं देगी।' कैप्शन से पता चल रहा है कि फिल्म में अनुष्का खूंखार होंगी जो दर्शकों को चीखने पर मजबूर करेंगी।

इस पोस्टर को देखकर फिल्म का इंतजार करना आपके लिए भी काफी मुश्किल होगा। पोस्टर में अनुष्का शर्मा बेहद डरावने अंदाज में नजर आ रही हैं। खून से लथपथ अनुष्का का चेहरा ये बताने के लिए काफी है कि वो फिल्म में किस हद तक खतरनाक लग सकती हैं।अनुष्का शर्मा फिल्म के ट्रेलर से लेकर हर टीजर में शानदार लग रही हैं और यही कारण है कि हर किसी को फिल्म में दिलचस्पी आ रही है। फिल्म के टीजर और ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद किया है।

ये भी पढ़ें-जब स्टेज पर माहिरा को जबरन किस करने की कोशिश करने लगा ये एक्टर...

'परी' के अलावा अनुष्का, शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ जीरो की शूटिंग में व्यस्त हैं। जीरो में अनुष्का, शाहरुख खान और कैटरीना कैफ की तिकड़ी दोबारा नजर आएगी। इससे पहले तीनों ने 'जब तक है जान' में साथ काम किया था। फिल्म क्रिसमस 2018 में रिलीज होगी।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं

कमेंट करें