मनोरंजन

अनुष्का ने शादी के बाद उठाया सुई धागा, फैंस बोले- यही होता है शादी के बाद

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1234
| जनवरी 30 , 2018 , 13:05 IST

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपनी अगली फिल्म 'सुई धागा' की तैयारी शुरू कर दी है। फिल्म में उन्होंने एक आत्मनिर्भर कढ़ाईकार महिला का किरदार निभाया है। अपने किरदार को बेहतर करने के लिए फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले ही उन्होंने कार्यशालाओं में जाना शुरू कर दिया है।

सोमवार को अनुष्का ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जिसके साथ लिखा था, "कतरन में बुनी कहानी, पाबंद लगाके है सुनानी - सुई धागा"

यशराज बैनल तले बन रही फिल्म के निर्माता मनीष शर्मा हैं। इस फिल्म में अनुष्का के अलावा वरुण धवन भी प्रमुख भूमिका में हैं। 'दम लगा के हइशा' के निर्देशक शरत कटारिया ने इसे निर्देशित किया है।

मनीष ने एक बयान जारी करते हुए कहा, "हम अपनी फिल्म में ऐसी अभिनेत्री चाहते थे, जो बिना प्रयास किए किरदार में उतर जाए। जो बुद्धिमान, मजबूत और शांत रहते हुए भी अपनी बात कहना जानती हो। अनुष्का में एक स्टार और अदाकार के तौर पर प्रमाणित और लचीली भावना है।"

ये भी पढ़ें-फुस्स हुआ विरोध : 3 दिन में पद्मावत ने कमाए 114 करोड़, नया गाना khali bali रिलीज़

उन्होंने कहा, "आज दर्शक ऐसे किरदारों को खोजते हैं, जिनसे वे जुड़े होते हैं। वे कहानी से खुद को जोड़ते हैं और कलाकार कितनी सच्चाई और विश्वास से उसे जीते हैं।" 'सुई धागा' इसी साल 28 सितंबर को रिलीज होगी।

फैंस ने किए ऐसे कमेंट...

जहां कुछ फैंस अनुष्का के इस नए लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वही कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस फोटो पर नेगेटिव कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- घर गृहस्ती का काम शुरू।

Capture

4


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें