मनोरंजन

अखबार में छपे फेक इंटरव्यू पर भड़कीं अनुष्का, ट्विटर पर लगाई क्लास

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
897
| मार्च 10 , 2018 , 12:09 IST

अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की शादी काफी सुर्खियों में रही। दोनों ने इटली में सीक्रेट वेडिंग की और इन दिनों अनुष्का वरुण धवन के साथ फिल्म सुई धागा की शूटिंग में बिजी हैं।

कुछ दिनों पहले अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें दोनों एक-दूसरे को हग कर रहे थे। इस तस्वीर को लेकर एक बंगाली अखबार ने खबर छापी है कि अनुष्का ने हमारे साथ हुए इंटरव्यू में बताया कि वो हग अचानक हो गया था। अनुष्का ने ट्विटर पर उस आर्टिकल की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि मैंने कभी किसी को अपनी निजी जिंदगी से जुड़ा इंटरव्यू नहीं दिया है।

अनुष्का ने लिखा- एक नामी पब्लिकेशन में मेरा फर्जी इंटरव्यू देखकर मैं हैरान हूं। मैं बता दूं कि मैंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ा कोई इंटरव्यू ना तो उन्हें और ना ही किसी और को दिया है। यह दिखाता है कि आपकी निजी स्वतंत्रता को वो कैसे देखते हैं।

जो इंटरव्यू अखबार में छापा गया, उसकी हेडलाइन का अनुवाद है, 'जिंदगी में कुछ चीजें अचानक हो जाती हैं, वो तस्वीर भी ऐसी ही है।'

रिपोर्टर ने नहीं दी सफाई-

'एई समय' अखबार के सप्लीमेंट में छपे इस इंटरव्यू में लिखा गया कि अनुष्का ने ये इंटरव्यू उनकी रिपोर्टर देबलीना घोष मुखर्जी को दिया था। लेकिन जब रिपोर्टर से इस बारे में पूछा गया, तो उन्‍होंने ये माना कि इंटरव्यू छपा है, लेकिन अनुष्का के आरोपों पर खुलकर कुछ नहीं बोला। एक तरह से मामले से पल्ला झाड़ती नजर आईं।

“हां, हमने इंटरव्यू प्रकाशित किया था, लेकिन फिलहाल हम इस पर कोई टिप्पणी करने की स्थिति में नहीं हैं।”

फिलहाल हाल ही में रिलीज हुई अनुष्का शर्मा की फिल्म परी बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। इसके अलावा अनुष्का 'सुई धागा' और जीरो की शूटिंग में बिजी हैं। अनुष्का की यह दोनों फिल्में इसी साल रिलीज होने वाली हैं और अनुष्का जम कर अपनी इन फिल्मों की तैयारी कर रही है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें