खेल

अनुष्का की वजह से बीसीसीआई को क्रिकेट प्रेमियों ने सुनाई खरी खोटी, ये है वजह...

icon सतीश कुमार वर्मा | 0
2124
| अगस्त 8 , 2018 , 15:27 IST

महेंद्र सिंह धोनी के प्रोफाइल में गंभीर चूक करने वाला भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) एक बार फिर क्रिकेट प्रेमियों के निशाने पर है। विराट कोहली के नेतृत्व वाली भारतीय टीम इस समय इंग्लैंड दौरे पर है। टीम इंडिया के सम्मान में लंदन स्थित भारतीय उच्चायोग ने मंगलवार को डिनर आयोजित किया था। इस पार्टी में भारतीय क्रिकेट टीम एक ही तरीके से पोशाक में थे। इस पार्टी में टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ-साथ कोच रवि शास्त्री और विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा भी शामिल हुई। इस खास मौके पर ली गई तस्वीर को बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हेंडल से कार्यक्रम का फोटो पोस्ट किया है, बीसीसीआई ने इस तस्वीर का कैप्शन देते हुए लिखा कि लंदन स्थित भारतीय उच्चायोग में भारतीय क्रिकेट टीम।

क्या अनुष्का टेस्ट के उप-कप्तान से भी ज्यादा अहम हैं?

बीसीसीआई ने जो फोटो जारी की है, उसमें अनुष्का पहली पंक्ति में विराट के साथ खड़ी दिख रही हैं। भारतीय टेस्ट टीम के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे दूसरी पंक्ति में खड़े नजर आए, जबकि कायदे से उन्हें विराट के बगल में होना चाहिए था। इस समारोह में अनुष्का की मौजूदगी चर्चा का विषय बनी हुई है।

क्रिकेट प्रेमियों ने जमकर लगाई लताड़

बीसीसीआई की ओर से टीम के सदस्यों के साथ अनुष्का का फोटो पोस्ट किया जाना कई क्रिकेट प्रेमियों को पसंद नहीं आया, उन्होंने इस बारे में ट्विटर पर तीखे शब्दों में प्रतिक्रिया जताई। प्रशंसकों का मानना है कि ये भारतीय क्रिकेट टीम का आधिकारिक प्रोग्राम था। इस कार्यक्रम में अनुष्का शर्मा कैसे शामिल हो सकती है?। कई फैंस ने इस मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का को खास तवज्जो देने का आरोप लगाया। उनका कहना था कि टीम के आधिकारिक कार्यक्रम में अनुष्का को मौजूद रहने की इजाजत आखिर क्यों दी गई।

एक यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ये तो ठीक है, लेकिन टीम इंडिया के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे सबसे पीछे कैसे..?बता दें कि रहाणे इस तस्वीर में सबसे पीछे की कतार में है। कई लोगों का मानना था कि टीम के साथ अनुष्का का फोटो पोस्ट करने से बीसीसीआई की विश्वंसनीयता पर सवालिया निशान लगा है।


author
सतीश कुमार वर्मा

लेखक न्यूज वर्ल्ड इंडिया में वेब जर्नलिस्ट हैं

कमेंट करें