इंटरनेशनल

फेसबुक के संस्थापक जुकरबर्ग को यूजर्स ने किया ब्लॉक, कंपनी ने उठाया ये कदम

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
288
| सितंबर 3 , 2017 , 08:16 IST

मार्क जुकरबर्ग और उनकी पत्नी प्रिस्किला चान को फेसबुक पर अब ब्लॉक नहीं किया जा सकता है। उनके प्रोफाइल को बहुत बार ब्लॉक किया गया, जिसके कारण सोशल मीडिया की इस दिग्गज कंपनी ने यह कदम उठाया है। जब लोग आपके पोस्ट नहीं देखना चाहते, तो वे या तो आपको अनफ्रेंड कर देते हैं या फिर आपको फालो करना बंद कर देंगे या आपको ब्लॉक कर देंगे।

लेकिन अगर आप इन दोनों की प्रोफाइल पर ब्लॉक का बटन दबाते हैं तो आपको एक 'ब्लॉक इरर' का संदेश वापस मिलेगा-- जिसका मतलब यह है कि जुकरबर्ग और प्रिस्किला को ब्लॉक करने में समस्या आ रही है, इसलिए आप दोबारा प्रयास करें।

जुकरबर्ग फेसबुक के अपने निजी पेज पर अपनी निजी जिंदगी और कार्यक्रम के बारे में लगातार खबरें डालते रहते हैं। बता दें कि जुकरबर्ग हाल ही में दूसरी बार पिता बने है। इससे पहले वो साल 2015 में पिता बने थे, उस दौरान उन्होंने 99 फीसदी शेयर चैरिटी में दे दिए।

1792829_1280x720

अब फेसबुक चलाने वाले लोग जुकरबर्ग और उनकी पत्नी को ब्लॉक नहीं कर सकते है। दरअसल, कुछ यूजर्स उन्हें ब्लॉक इसलिए किया करते थे क्योंकि उनकी पोस्ट उन्हें पसंद नहीं आती थी और कुछ सिर्फ अपने फ्रेंडजोन में ही रहना चाहते थे, जो किसी और की पोस्ट अपने टाइमलाइन में नहीं देख पाते थे।


कमेंट करें