मनोरंजन

'नमस्ते इंग्लैंड' के ट्रेलर की डेट को लेकर परणीति-अर्जुन की हुई बहस (वीडियो)

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2364
| सितंबर 4 , 2018 , 14:17 IST

परणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म नमस्ते इंग्लैंड के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म में परणीति और अर्जुन कपूर की जोड़ी एक बार फिर धमाल करती नजर आएगी। इससे पहले दोनों इश्कजादे में एकसाथ दिखे थे। परणीति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो और अर्जुन दोनों अपनी फिल्म के ट्रेलर को रिलीज करने की बात कर रहे हैं लेकिन दोनों अभी ये डिसाइड नहीं कर पा रहे कि ट्रेलर किस डेट को रिलीज होगा।

ट्रेलर में जहां अर्जुन ये कह रहे हैं कि नमस्ते इंग्लैंड का ट्रेलर 7 सितंबर को आ रहा है तो वहीं परणीति कहती हैं कि नहीं ये ट्रेलर 10 सितंबर को आएगा। इस बात को लेकर दोनों में बहस हो रही है। परणीति ने तो अर्जुन को पागल तक कह दिया उन्होने कहा कि ट्रेलर 10 सितंबर को आएगा और आप कन्फ्यूज न हों।

वहीं परणीति ये भी वॉर्निंग दे रही हैं कि अगर सोशल मीडिया पर गलतफहमी फैलाओगे तो जेल जाओगे। कहीं न कहीं वो ये भी मैसेज दे रही हैं कि सोशल मीडिया पर गलत अफवाहें न फैलाएं। हालांकि उनके इस वीडियो से ये डिसाइड नहीं हो पाया कि ये ट्रेलर कब आएगा। और तो और उन्होने ये कहकर वीडियो खत्म कर दिया कि आप ही गेस करो ट्रेलर कब आ रहा है।

 

हाल ही में अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा ने ‘ब्राइड्स’ मैगज़ीन के कवर पेज के लिए एक साथ फोटोशूट कराया। इस मैगज़ीन कवर को परिणीति ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर भी किया, हालांकि परिणीति ने इसे शेयर करने के साथ ही अर्जुन पर एक व्यंग्य भी किया।

उन्होंने कहा, 'अर्जुन कपूर के लिए बेहद खुश हूं कि उन्हें मेरे साथ एक मैगजीन के कवर पर आने का मौका मिल रहा है। हैलो बाबा, आपको ये उपलब्धि हासिल कर कैसा लग रहा है?'

678

अर्जुन भी पीछे नहीं रहे और उन्होंने भी परिणीति के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, 'ये न्यूकमर्स भी ना, आप इन्हें हाय बोलो और ये आपकी गोद में आकर बैठ जाते हैं। बचपन से तुम्हें गोद में उठा कर चल रहा हूं। लकी गर्ल।'

इसके बाद भी परिणीति ने अर्जुन को जवाब देते हुए कहा, 'एक्सक्यूज़ मी, तुम्हें 'इश्कज़ादे' में लॉन्च करने से पहले ही मैं एक फिल्म कर चुकी थी, तो न्यूकमर कौन हुआ?उफ्फ बुढ़ापे के साथ याददाश्त की भी प्रॉब्लम।'

Capture78

गौरतलब है कि परिणीति, अर्जुन कपूर के साथ फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' में काम कर रही है। 'नमस्ते इंग्लैंड' साल 2007 में आई फिल्म 'नमस्ते लंदन' की फ्रेंचाइजी है। इस फिल्म को पंजाब और इंग्लैंड में शूट किया गया है। यह फिल्म 19 अक्टूबर, 2018 को दशहरा पर सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें