मनोरंजन

अंशुला को मिली धमकी पर फूटा भाई अर्जुन कपूर का गुस्सा

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1429
| नवंबर 28 , 2018 , 14:09 IST

श्रीदेवी के निधन के बाद अर्जुन कपूर अपनी बहन जाह्नवी कपूर, अंशुला कपूर और खुशी कपूर के लिए हर मौके पर सपोर्ट करते हैं। अपनी बहनों पर वह किस कदर जान छिड़कते हैं, इसका ताजा उदाहरण हाल ही में तब देखने को मिला, जब उन्होंने बहन अंशुला को बुरा-भला कहने और धमकी देने वाले लोगों को जमकर लताड़ लगाई।

हाल ही में अर्जुन, जाह्नवी के साथ करण जौहर के शो कॉफी विद करण में पहुंचे। इस शो के एक राउंड में अर्जुन और जाह्नवी को अपने परिवार में से किसी को कॉल करने के लिए कहा। सामने वाले को हे, करण इट्स मी और अपना नाम बोलना था।

जाह्नवी की बारी आई तो उन्होंने अंशुला को फोन लगाया, लेकिन किसी वजह से वो जाह्नवी की मदद नहीं कर पाईं। इसके बाद सोशल मीडिया पर कुछ लोगों को मौका मिल गया अंशुला को बुरा-भला कहने का और यह भाई अर्जुन से सहा नहीं गया।

जाह्नवी ने कहा है कि, इस घटना के बाद अंशुला को रेप की धमकियां मिलनी शुरु हो गई थीं, उन्होंने कहा कि, आप अपने जीवन में लोगों की सुरक्षा करना चाहते हैं, उदाहरण के लिए मेरी बहन को हाल ही में सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया। अर्जुन ने अंशुला को ट्रोल करने और धमकी देने वाले लोगों को जमकर सुनाया।

वहीं ट्रोलर्स को जाह्नवी ने जवाब देते हुए लिखा था कि, कॉल पर उन्हें मरी आवाज नहीं आ रही थी। शो खत्म होने के बाद उन्होंने मुझे फोन किया और पूछा कि मैंने उन्हें क्यों कॉल किया था।'


कमेंट करें