मनोरंजन

भारत बनाम इंडिया पर आधारित फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' का फर्स्ट लुक रिलीज

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
392
| अक्टूबर 31 , 2017 , 12:25 IST

अर्जुन कपूर और परिणीती चोपड़ा एक बार फिर साथ में बड़े पर्दे पर फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' में नज़र आएंगे। इन दोनों ने आखिरी बार यशराज प्रोडक्शन्स की ही 'इश्कजादे' में साथ काम किया था। फिलहाल फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है।

अर्जुन ने फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' के लिए अपना लुक ट्विटर के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर किया है। इस लुक में वो छोटे बालों में पुलिस की वर्दी पहने दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ-साथ अर्जुन कपूर ने इस फिल्म के लिए अपने चेहरे पर मूंछे भी रखी हैं।

फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' को डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी बना रहे हैं, जिसकी कहानी को लेकर लोगों में अभी भी उत्सुकता बनी हुई है क्योंकि किसी को भी नहीं पता है कि फिल्म किस विषय के साथ डील करती दिखेगी। फिल्म के विषय के साथ-साथ इसमें दोनों कलाकारों के लुक्स को लेकर भी लोगों में काफी उत्सुकता है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में दोनों कलाकार परंपरागत बॉलीवुड लुक्स में दिखाई नहीं देंगे। जिसका सबूत कुछ देर पहले अर्जुन कपूर ने अपने एक ट्वीट के जरिए किया है।

आपको बता दें कि मीडिया से बात करते हुए अर्जुन कपूर ने इस बात की जानकारी दी है कि उनकी नई फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' भारत बनाम इंडिया के आइडिया से डील करेगी। अर्जुन ने बताया है कि, पिछले कुछ समय से हमारा देश भारत बनाम इंडिया के बीच फंसा हुआ है। जिस कारण पिछले कुछ समय से देश में दो तरह के विचार लोगों के बीच एक साथ चल रहे हैं। हमारी फिल्म लोगों की इसी सोच के साथ डील करेगी और दिखायेगी कि समाज में आ रहे बदलावों के कारण किस तरह से लोगों की जिंदगी में उतार-चढाव आ रहा है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें