मनोरंजन

Namastey England : 'भरे बाजार' में परिणीति के गुस्से के आगे झुके अर्जुन, बादशाह ने भी मनाया

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2589
| सितंबर 18 , 2018 , 15:05 IST

अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड का दूसरा गाना ‘भरे बाजार’ रिलीज हो चुका है। गाने में अर्जुन और परिणीति की खीचतान को दिखाया गया है। गाने में दिखाया गया है कि कैसे अर्जुन परिणीति के सामने हाथ जोड़े खड़े नजर हैं और परिणीति का चेहरे गुस्से में लाल हो जाता है।गाने में रैपर और सिंगर बादशाह भी दिखाई दे रहे हैं।

गाने को बॉलीवुड सिंगर विशाल डडलानी, सिंगर पायल देव और रैपर बादशाह ने गाया है।गाने को कम्पोज ऋषि रीच और बादशाह ने किया है। इसमें कोई शक नहीं कि ये गाना यूट्यूब पर धमाल मचाएगा।

ये भी पढ़ें: 'नमस्ते इंग्लैंड' के फर्स्ट सॉन्ग ‘तेरे लिए’ में दिखा अर्जुन-परिणीति का रोमांस

इसके पहले फिल्म 'नसम्ते इग्लैंड' का पहला गाना 'तेरे लिए' रिलीज हुआ था। जो कि एक खूबसूरत रोमांटिक सॉन्ग है और लोगों ने इस गाने को काफी पसंद भी किया। फिल्म की बात करें तो परणीति और अर्जुन कपूर की जोड़ी एक बार फिर धमाल करती नजर आएगी। फिल्म की कहानी की बात करें तो यह परिणीति और अर्जुन के प्यार और अलग होने के इर्द गिर्द घूमती है।दोनों शादी करते हैं और अपनी शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय करते है, लेकिन जैसे ही बात परिणीति के सपने और आजादी की आएगी तो फिल्म में बड़ा ट्विस्ट आने की संभावना है। जसमीत अपने सपनों को पूरा करने के लिए लंदन चली जाएगी, लेकिन क्या वह अपने प्यार को भूला देगी? या फिर परम जसमीत का हर एक कदम पर साथ देगी ? क्या परम का प्यार उसे वापस अपने देश पर लौटने पर मजबूर कर देगा ? कुछ ऐसे ही सवाल आपके जेहन में भी उभरेंगे जब आप इस फिल्म का ट्रेलर देंखेंगे।

ये भी पढ़ें: अर्जुन-परिणीति की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' का ट्रेलर रिलीज


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें