महासमर 2019

कांग्रेस को बड़ा झटका, सोनिया गांधी के नजदीकी टॉम वडक्कन हुए BJP में शामिल

विवेक यादव | 0
1571
| मार्च 14 , 2019 , 18:40 IST

तृणमूल कांग्रेस के भाटपाड़ा विधायक अर्जुन सिंह यहां वरिष्ठ पार्टी नेताओं की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने को तैयार हैं। पार्टी सूत्रों ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

विधायक तृणमूल कांग्रेस नेतृत्व से नाराज हैं, क्योंकि उन्हें बैरकपुर संसदीय निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा टिकट देने से इनकार कर दिया गया। बैरकपुर से वर्तमान में दिनेश त्रिवेदी सांसद हैं।

सिंह गुरुवार को यहां पहुंचे और भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय व मुकुल रॉय से मुलाकात की, जिनकी मौजूदगी में वह आज भाजपा में शामिल होंगे। उनके बैरकपुर संसदीय निर्वाचन क्षेत्र से मैदान में उतरने की संभावना है।

कांग्रेस नेता व संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी के करीबी माने जाने वाले पार्टी प्रवक्ता टॉम वडक्कन गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। वडक्कन ने कहा कि पुलवामा में आत्मघाती आतंकी हमले के बाद 'भारत-पाकिस्तान तनाव के बीच कांग्रेस ने जिस तरह से सशस्त्र बलों पर सवाल उठाए', उससे वह बहुत आहत थे।

उन्होंने कहा, "मैंने अपने जीवन के महत्वपूर्ण समय कांग्रेस को दिए। लेकिन, वंशवाद की राजनीति पार्टी में अब चरम पर है..वहां आत्म सम्मानित लोगों के लिए कोई स्थान नहीं है।"


कमेंट करें