खेल

अर्जुन तेंदुलकर का एक और कमाल, बैट और गेंद से विदेश में मचाया धमाल

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1149
| जनवरी 12 , 2018 , 16:09 IST

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर आज कल अपने शानदार प्रदर्शन से काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। बता दें अर्जुन तेंदुलकर ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क और स्टार इंग्लिश ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को अपना रोल मॉडल मानते हैं। 

जानकारी के लिए बता दें हाल ही में अर्जुन तेंदुलकर ने ऑस्ट्रेलिया में 'स्पिरिट ऑफ क्रिकेट ग्लोबल चैलेंज' के एक मैच में क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया की ओर से खेलते हुए गेंदबाजी और बल्लेबाजी से शानदार प्रदर्शन करते हुए सबका दिल जीता।

Arjun-virat-embed5-1508575083

बता दें अर्जुन ने हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ महज 27 गेंद पर ही 48 रन की पारी खेली।  इतना ही नहीं गेंदबाजी करते हुए अर्जुन तेंदुलकर ने 4 विकेट भी लिए।

Arjun-tendulkar

जानकारी के लिए बता दें अर्जुन तेंदुलकर बाएं हाथ के फास्ट बॉलिंग ऑलराउंडर हैं। वह अपने पिता सचिन तेंदुलकर और पूर्व दिग्गज पाकिस्तानी तेज गेंदबाज वसीम अकरम की बजाय मिशेल स्टार्क और बेन स्टोक्स से प्रभावित हैं। बता दें अर्जुन तेंदुलकर ने इसका खुलासा abc.net.au को दिए इंटरव्यू में किया। 

अर्जुन से जब उनके रोल मॉडल के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने मिशेल स्टार्क और बेन स्टोक्स का नाम लिया। इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि, उनके पिता के नाम की वजह से उन पर किसी भी प्रकार का कोई दबाव नहीं है।




कमेंट करें