मनोरंजन

सलमान को जान से मारने की धमकी देनेवाला 'शेरा', प्रयागराज में गिरफ्तार

राजू झा, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1640
| नवंबर 18 , 2018 , 14:37 IST

फिल्म अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने करेली से एक युवक को गिरफ्तार किया है। युवक का नाम शेरा है। यहां हम बात सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा की नहीं बल्कि शेरा नाम के उस युवक की कर रहे हैं जिसने सलमान को जान से मारने की धमकी दी थी।

मुंबई क्राइम ब्रांच के तीन अधिकारी शनिवार को अचानक करेली पहुंचे और मोबाइल फोन के आधार पर मिली कई लोकेशन पर छापेमारी शुरू कर दी। क्राइम ब्रांच की छापेमारी से इलाके में हड़कंप मच गया। करीब पौन घंटे तक छापेमारी के बाद उन्होंने शेरा नाम के युवक को धर-दबोचा। उसे पकड़ने के बाद मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारी उसे लेकर सीधे मुंबई रवाना हो गए। युवक के खिलाफ मुंबई के थाने में एफआईआर दर्ज की गई थी।

 

करेली इंस्पेक्टर विनोद कुमार का कहना है कि आरोपी के खिलाफ बांद्रा पुलिस थाने में फिल्म अभिनेता को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में कुछ दिन पूर्व एफआईआर दर्ज कराई गई थी। मुंबई से आई पुलिस टीम का कहना था कि आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर कहीं से सलमान खान का पर्सनल नंबर हासिल कर लिया था। उस नंबर पर फोन करके इन लोगों ने अभिनेता के साथ गाली-गालौच करने के साथ ही उसे जान से मार डालने की धमकी दी थी।

बता दें सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। शनिवार को सलमान के सेट से घायल होने की खबर आई थी जिसके बाद वो शूटिंग छोड़ मुबंई लौट गए थे। बता दें भारत की शूटिंग पंजाब के लुधियाना में चल रही थी।

B of salman

उसके बाद शेरा समेत चार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई। रिपोर्ट दर्ज करने के बाद से पुलिस सर्विलांस की मदद से आरोपियों की तलाश कर रही थी। उनके प्रयागराज में होने की जानकारी मिलने पर क्राइम ब्रांच ने यहां छापेमारी कर उसको गिरफ्तार कर लिया।


कमेंट करें